ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व खिलाड़ी ने बिग बैश लीग को कहा अलविदा

Apr 27 2019 10:52 AM
ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व खिलाड़ी ने बिग बैश लीग को कहा अलविदा

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला शेन वॉटसन ने बिग बैश लीग को अलविदा कह दिया, जिससे अपने देश में उनका पेशेवर करियर खत्म हो गया। IPL में खेल रहे 37 वर्ष के वॉटसन पिछले तीन सत्र से सिडनी थंडर्स टीम के कप्तान थे। उन्होंने 2016 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था। 

दिल्ली के प्रदर्शन पर बोले कोच पोंटिंग- युवा खिलाड़ियों पर भरोसा करने का मिला फायदा

इस तरह लिया सन्यास  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वॉटसन ने एक बयान में कहा , 'मैं सिडनी थंडर्स में सभी को तहेदिल से धन्यवाद देता हूं। पिछले चार सत्र की शानदार यादें हैं जो हमेशा मेरे साथ रहेंगी। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी केविन राबर्ट्स ने उन्हें बीबीएल में सफल करियर पर बधाई देते हुए कहा, 'शेन वॉटसन सीमित ओवरों में सबसे रोमांचक खिलाड़ियों में से है। उसने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट और बिग बैश लीग में अपार योगदान दिया है।

मुंबई के खिलाफ मुकाबले में कप्तान रैना से हो गई एक ऐसी गलती

आईपीएल में ऐसा रहा करियर 

जानकारी के मुताबिक चेन्नई के सलामी बल्लेबाज वॉटसन ने IPL के 12वें सीजन में चेन्नई की तरफ से 11 मैचों में 243 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर 96 का था, जो उन्होंने हैदाराबद के खिलाफ बनाया थे। बता दें वॉटसन आईपीएल में बतौर एक सफल खिलाड़ी के रूप में अपनी भूमिका अदा कर चुके है. इसी के साथ वॉटसन सभी फॉर्मेट में अपनी बल्लेबाजी का जलवा बिखेर चुके है.

IPL 2019 : मुंबई के खिलाफ धोनी बगैर बेहाल चेन्नई, 46 रनों से हारी

हिट विकेट होते ही रियान पराग ने बना दिया आईपीएल का एक ऐसा रिकॉर्ड

फील्डिंग करते वक्त चोटिल हुआ यह खिलाड़ी, टूट गई दाएं हाथ की अंगुली