आज होगा आईपीएल का महामुकाबला जब आमने-सामने होंगी मुंबई और चेन्नई

Apr 26 2019 11:37 AM
आज होगा आईपीएल का महामुकाबला जब आमने-सामने होंगी मुंबई और चेन्नई

मुंबई : चेन्नई भले ही प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए जरूरी 16 अंक के साथ कट ऑफ तक पहुंच गई हो लेकिन वह शुक्रवार को मुंबई के खिलाफ होने वाले आईपीएल मैच में जीत के जरिए शीर्ष पर अपना स्थान मजबूत करना चाहेगी। चेन्नई इस सीजन में घरेलू मैदान में पिछले पांच मैचों से अजेय रही है। अब उसे घर में जीत का सिक्सर लगाने का इंतजार होगा। 

अब इस इंग्लिश क्रिकेट लीग से जुड़ने जा रहे है रहाणे, मिली अनुमति

ऐसा रहा था पिछले मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार तीन बार की दो चैंपियन टीमों के बीच दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा। महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली टीम ने दो हार के बाद फिर से वापसी की। उसने शेन वाटसन की आक्रामक पारी की बदौलत मंगलवार की रात को यहां सनराइजर्स हैदराबाद पर छह विकेट से जीत हासिल की। अब मेजबान टीम शुक्रवार को भी इसी लय को जारी रखना चाहेगी। 

रोमांचक दौर में पहुंचा आईपीएल, इन दो स्थानों के लिए छिड़ेगी जंग

सभी है बेहतर फॉर्म में 

जानकारी के मुताबिक चेन्नई ने वॉटसन की फॉर्म में वापसी का स्वागत किया लेकिन टीम उम्मीद कर रही होगी कि सुरेश रैना, अंबाती रायडू और केदार जाधव नाकआउट चरण से पहले फॉर्म में आ जाएं। जाधव का फॉर्म में वापसी करना अहम है क्योंकि विश्व कप इस टूर्नामेंट के बाद ही है। गेंदबाजों ने अभी तक चेन्नई की सफलता में बड़ी भूमिका अदा की है, विशेषकर घरेलू मैदान पर जहां की पिच काफी धीमी है। 

धोनी को आराम देने पर कुछ ऐसा बोले कोच माइक हसी

IPL 2019 : राजस्थान ने किया पलटवार कोलकाता को 3 विकेट से हराया

जन्मदिन के अवसर पर सचिन को मिला नोटिस का तोहफा