IPL 2019 : कोलकाता को हराकर प्लेऑफ में हुई चेन्नई की धमाकेदार एंट्री

Apr 15 2019 10:50 AM
IPL 2019 : कोलकाता को हराकर प्लेऑफ में हुई चेन्नई की धमाकेदार एंट्री

चेन्नई : विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना (58) की नाबाद अर्धशतकीय पारी और इमरान ताहिर  (4 विकेट) की तूफानी गेंदबाजी के दम पर चेन्नई ने रविवार को ईडन गार्डंस में कोलकाता को 3 विकेट से करारी मात दी। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर के मुकाबले में चेन्नई के सामने 8 विकेट के नुकसान पर 162 रन की चुनौती रखी थी, जिसे मेहमान टीम ने दो गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया।

एक समय इनकी स्विंग गेंदबाजी से खौफ खाते थे बल्लेबाज

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चेन्नई की इस जीत में बल्लेबाज सुरेश रैना और स्पिनर इमरान ताहिर ने सबसे अहम भूमिका अदा की। रैना ने जहां 42 गेंदों में 7 चौकों और एक छक्के की बदौलत नाबाद 58 रन की पारी खेली, वहीं ताहिर ने 4 ओवर में 27 रन देकर 4 अहम विकेट चटकाए। इसके अलावा ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने 17 गेंदों पर 5 चौकों की मदद से शानदार 31 रन बनाए।

IPL 2019 : पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता की मजबूत शुरुआत

स्पिनरों ने किया शानदार प्रदर्शन 

इसी के साथ कोलकाता की तरफ से सुनील नरेन और पीयूष चावला ने गेंदबाजी में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। दोनों ही गेंदबाजों ने दो-दो विकेट हासिल किए। इसके अलावा हैरी गर्नी के खाते में एक विकेट आया। वही इससे पहले चेन्नई को टीम को पहला झटका ओपनर बल्लेबाज शेन वॉटसन के रूप में लगा। कोलकाता के तेज गेंदबाज हैरी गर्नी ने उन्हें महज 6 रन के स्कोर एलबीडबल्यू आउट कर क्रीज से चलता किया। चेन्नई को दूसरा झटका उसके दूसरे ओपनर बल्लेबाज फाफ डूप्लेसिस के रूप मे लगा.

ISL 2019 : एफसी गोवा ने चेन्नइयन एफसी को 2-1 से दी करारी शिकस्त

सिंगापुर ओपन : सेमीफाइनल में सिंधु को करना पड़ा हार का सामना

चेन्नई के खिलाफ आज इन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतर सकती है कोलकाता