आईपीएल के लिये इन खिलाड़ियों की लगेगी बोली
आईपीएल के लिये इन खिलाड़ियों की लगेगी बोली
Share:

जयपुर : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12 वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 18 दिसंबर को जयपुर में होगी। पहली बार नीलामी की यह प्रक्रिया बेंगलुरु से बाहर होगी। 346 खिलाड़ियों की लिस्ट में कोई भी भारतीय क्रिकेटर सबसे ज्यादा दो करोड़ के बेस प्राइस की लिस्ट में नहीं है। बता दे की नीलामी के लिए 1003 क्रिकेटरों ने आवेदन दिया था। इनमें से सभी फ्रैंचाइजियों ने मिलकर खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट किया और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को लिस्ट सौंप दी।

उनादकट का बेस प्राइस सबसे ज्यादा 

भारतीय खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा बेस प्राइस तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को मिला है। उन्हें 1.5 करोड़ की लिस्ट में रखा गया है। उनादकट को पिछली बार 11.5 करोड़ में राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा था। वे 10वें सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में 29वें पायदान पर थे। वही इशांत शर्मा और नमन ओझा को 75 लाख, जबकि चेतेश्वर पुजारा, मनोज तिवारी, हनुमा विहारी, गुरकीरज सिंह मान और मोहित शर्मा को 50 लाख के बेस प्राइस लिस्ट में रखा गया है। अनकैप्ड खिलाड़ियों में 201 भारतीय और 27 विदेशी क्रिकेटर हैं।

युवी की बेस प्राइस घटी 

किंग्स इलेवन पंजाब के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह और स्पिनर अक्षर पटेल को एक करोड़ के बेस प्राइस लिस्ट में रखा गया है। पिछले साल पंजाब ने युवराज को उनके बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए में खरीदा था, लेकिन उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। उन्होंने 8 मैच में सिर्फ 65 रन बनाए थे।

अब यह कमेटी करेगी महिला क्रिकेट टीम के कोच की नियुक्ति

भारत के वर्ल्ड कप जीतने में हीरो रहा था ये खिलाड़ी

जन्मदिन विशेष: 37 का हुआ भारतीय क्रिकेट का शेर, 6 गेंद पर 6 छक्के जड़ इंग्लैंड को रुलाए थे ख़ून के आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -