बॉलीवुड से भी बड़ा बाजार है इस इंडस्ट्री का
बॉलीवुड से भी बड़ा बाजार है इस इंडस्ट्री का
Share:

बचपन से लेकर अभी तक आपने तमाम फिल्में देखी होंगी, कभी बाहुबली जैसी ग़दर मचाने वाली तो कभी BORDER जैसी मल्टी-स्टार्रर देशभक्ति जगाने वाली फिल्म. इन सभी के साथ हमारे देश और दुनिया में वो फिल्में भी बनती हैं जिन्हें समाज में सबसे घटिया कहा जाता है, जो हैं पोर्न फिल्में.

इन फिल्मों में काम करने वाले कलाकारों को इन सब कामों के जेब भर भरकर पैसा दिया जाता है. पोर्न फिल्मों ने तेजी से पूरी दुनिया को अपना मार्केट बना लिया. इन मूवीज के सबसे ज्यादा शिकार नयी युवा पीढ़ी होती है. भारत में भी इसका मार्केट तेजी से फ़ैल रहा है. इतना ही नहीं भारतीय मूल की सुंदरियां इन फिल्मों में रॉकस्टार बनी हुई हैं ओर वहाँ जाकर वह बॉलीवुड स्टार्स से भी दोगुनी कमाई कर रही हैं. इस खबर के माध्यम से हम आपको बताने जा रहे हैं की किन एक्ट्रेसेस ने पोर्न फिल्मों की दुनिया में अपना सिक्का जमा रखा है.

प्रिया अंजलि राय : प्रिया राय आज पोर्न फिल्मों का सबसे बड़ा नाम बन चुकी हैं. कई पोर्न वेबसाइटों के लिए उन्होंने फिल्में बनाई हैं.

अंजली कारा : अंजली दिल्ली की रहने वाली हैं और पोर्न स्टार हैं. उन्होंने अब तक 100 से ज्यादा पोर्न फिल्मों में काम किया है. 2003 में उन्होंने पोर्न की दुनिया में कदम रखा और 2007 में वो बतौर डायरेक्टर काम करने लगीं.

राखी : राखी भी एडल्ट फिल्में बनाती हैं. उनकी उम्र 23 साल है और वो फिल्हाल अमेरिका में रह रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रोती हुई कैटरीना को यूं हसाया सलमान ने

इस एक्ट्रेस के साथ था शेखर कपूर का लव अफेयर, पत्नी ने दिया तलाक़

शेखर कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -