भारतीय खिलाड़ी मैदान के बाहर अच्छे दोस्त- मैथ्यूज

Dec 05 2017 03:00 PM
भारतीय खिलाड़ी मैदान के बाहर अच्छे दोस्त- मैथ्यूज

भारत और श्रीलंका के बीच जारी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा और आखरी मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला पर खेला जा रहा है. इस मैच में श्रीलंका के पूर्व कप्तान ऐंजलो मैथ्यूज ने भारत के खिलाफ करीब दो साल बाद टेस्ट शतक जड़ा. मैथ्यूज के जुझारू शतक की वजह से श्रीलंका तीसरे टेस्ट में फॉलोऑन बचाने में कामयाब रहा. इस शतक के बाद उन्होंने कहा कि, वह पूरी सीरीज में खेलते हुए दबाव महसूस कर रहे थे लेकिन इस शतक से उन्हें काफी राहत मिली है. साथ ही उन्होंने मास्क वाले मामले पर कहा कि इससे भारतीय खिलाड़ियों के साथ रिश्तों पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

मैथ्यूज ने कहा कि, इससे भारतीय खिलाडियों के साथ संबंधों में कोई बदलाव नहीं आएगा. मैदान पर स्थिति काफी अजीब थी किसी को समझ नहीं आ रहा था क्या करना है. उन्होंने कहा कि, 'हम मैदान पर कड़ी प्रतस्पिर्धा देते हैं लेकिन बाहर अच्छे दोस्त हैं.' हालांकि इस मैच के तीसरे दिन श्रीलंका के कप्तान चांडीमल और मैथ्यूज ने मिलकर अपनी टीम को संकट से उबारा था लेकिन दिन का खेल ख़त्म होने से पहले श्रीलंका के नौ विकेट गिर गए थे.

इसके सन्दर्भ में मैथ्यूज ने कहा कि, 'हम थोड़े निराश हैं. थोड़े अधिक विकेट बचते तो बेहतर होता. हमने आज काफी विकेट गंवाए। कल अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे. कुछ जल्दी विकेट हासिल करके हम उन्हें बैकफुट पर ला सकते हैं.

 

दिल्ली: केन्याई लड़की से नाइजीरियन ने किया रेप

होम ग्राउंड पर 'गब्बर' द्वारा कुछ तूफानी होने की उम्मीद

होम ग्राउंड पर 'गब्बर' द्वारा कुछ तूफानी होने की उम्मीद

इंडिया को लगा चौथे दिन का पहला झटका

सिंह ब्रदर्स ने सराहा कपिल शर्मा का काम