Video : ऐसी अजीब विशेषताएं भारतीयों के अलावा किसी में नहीं हो सकती
Share:

भारत के लोग अलग ही किस्म के होते हैं. यहाँ के लोगो के अंदर अजीब-अजीब सी आदतें पाई जाती हैं जिन्हे जानकार कभी-कभी हैरानी होती हैं तो कभी-कभी हंसी आती हैं. ऐसे में आज हम भारत के लोगों की वो पांच आदते बताने जा रहे है जिन्हे सुनकर आप हंस-हंस कर पागल हो जाएंगे. ये वो आदते हैं जो भारतीय लोगों के डीएनए का हिस्सा बन चुकी हैं. आइए बताते हैं.

गाली बकना - भारत में हो और गाली ना दो ऐसा तो हो ही नहीं सकता, भारत के बहुत से ऐसे लोग हैं जो सड़क पर, फ़ोन पर, गाड़ी में, गाड़ी से बाहर, घर में, गली में, दोस्त को, रिश्तेदार को, भाई को, गाली देते ही देते हैं. मतलब यहाँ के लोगों के डीएनए में शामिल है गाली देना.

शौच के लिए बाहर - भारत में अक्सर ही घरों में टॉयलेट बने होने के बाद भी लोग बाहर शौच के लिए जाते हैं. लोगों का कहना है कि ठंडी हवा में संडास का मजा ही कुछ और होता हैं. 

सब्जी लेते वक्त - भारत के लोगों ने अपना जन्मसिद्ध अधिकार मान लिया हैं सब्जी लेते वक्त धनिया और मिर्ची फ्री में लेने का. भारत के लोग जब भी सब्जी खरीदते हैं उन्हें धनिया, निम्बू या फिर मिर्ची में से एक ना एक चीज़ मुफ्त चाहिए ही होती हैं. इसे कहा जा सकता हैं 'राम-राम जपना पराया माल अपना'

भाव करना - भारतीय हो और भाव ना करो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. भारत के जितने भी लोग हैं सभी सब्जी से लेकर कपड़ो तक भाव करते हैं और भाव करने में कोई इनसे आगे नहीं निकल सकता.

पुराने कपड़ो का इस्तेमाल - भारत के लोग होली पर पहने गए कपड़े और पुराने कपडे का इस्तेमाल अपनी गाड़ी का पोछा बनाने, घर का पोछा बनाने, टीवी को साफ़ करने में आसानी से करना जानते हैं.

आखिर क्यों होती है शेविंग ब्लेड के बीच में जगह

यहाँ इस महोत्सव के दौरान किसी से भी बनाए जा सकते हैं शारीरिक सम्बन्ध

एक ऐसा आइलैंड जो बना है सीपियों से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -