भारतीय दल के पास संदिग्ध वस्तु मिलने से मची हलचल
भारतीय दल के पास संदिग्ध वस्तु मिलने से मची हलचल
Share:

गोल्ड कोस्ट : कॉमनवेल्थ गेम्स में भाग लेने ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट गए भारतीय खिलाड़ियों के परिसर में एक संदिग्ध वस्तु के मिलने से हलचल मच गई है.कहा जा रहा है कि एक सीरिंज यानी इंजेक्शन मिला है , जिसे भारतीय दल ने ही सीजीएफ मेडिकल आयोग को सौंपा था.

आपको बता दें कि कोल्ड कोस्ट के खेल गांव में भारतीय दल के आवासीय परिसर के पास एक सीरिंज यानी इंजेक्शन मिलने के मामले में एक भारतीय अधिकारी ने किसी संदिग्ध काम से इंकार करते हुए कहा कि यह सिरिंज भारतीय खिलाड़ियों के कमरे से नहीं बल्कि रिहायशी परिसर से कुछ दूरी पर मिली है.इस परिसर में कई देशों के खिलाड़ी रह रहे हैं . यह हमारा रिहायशी परिसर नहीं है.अधिकारी ने यह भी कहा कि भारतीय दल के डाक्टरों ने ही सीजीएफ मेडिकल आयोग को यह सिरिंज दी थी.जिसे उन्होंने नष्ट कर दिया. राष्ट्रमंडल खेल महासंघ के मुख्य कार्यकारी डेविड ग्रेवेमबर्ग ने कहा किअब इस मामले की जांच की जायेगी.

इस बारे में कुछ भारतीय खिलाड़ियों के डोप टेस्ट भी किये जाने पर अधिकारी ने कहा कि यह असामान्य नहीं है और इसका सीरिंज मामले से कोई लेनादेना नहीं है.खेल शुरू होने से पहले कई खिलाड़ियों के औचक डोप टेस्ट होते हैं, ताकि डोपिंग का कोई आरोपी दल में शामिल न हो सके .इस मामले में हमसे और कुछ नहीं पूछा और न ही आगे बात हुई. अधिकारी ने भारतीयों पर शक करने को गलत बताया.

यह भी देखें

खेलो इंडिया की प्रतिभाएं CWG में करेंगी प्रदर्शन

राष्ट्रमंडल खेल 2018 : खेल महाकुम्भ के रोचक तथ्य और आंकड़े

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -