मूवी से प्रेरित होकर चोर से कर दी अपनी बेटी की शादी, फिर हुआ कुछ ऐसा....
मूवी से प्रेरित होकर चोर से कर दी अपनी बेटी की शादी, फिर हुआ कुछ ऐसा....
Share:

ठाणे: आपने गोविंदा, कादरखान और रविना टंड़न की मूवी अंखियों से गोली मारे देखी होगी। इस फिल्म में कादर चोर बाजार का सरगना होता है और वो अपनी बेटी रविना टंड़न की शादी ऐसे शख्स के साथ करना चहता है जो उससे बड़ा चोर हो। ये किस्सा तो फिल्मी है, लेकिन असल जिंदगी में भी ये किरदार सामने आए जब ठाणे की वालीव पुलिस ने कोटेश शमल गायकवाड़ को गिरफ्तार किया।

पुलिस की पूछताछ मे ये बात सामने आई कोटेश ने फिल्म की पटकथा को असल जिंदगी मे उतार दिया और अपनी बेटी की शादी ऐसे चोर से कर दी जो उससे भी शातिर बताया जाता हैं। ससूर और दामाद की पहली मुलाकात जेल मे हुई थी और कोटेश को अपने दामाद के बारे में पूरी मालूमात हो गई उसने अपनी बेटी की शादी कर दी। बताया जा रहा है कि ससूर दामाद ने मिलकर पूरे प्रदेश भर में कई चोरियों के अंजाम दिया है। पुलिस ने कोटेश के साथ ही दो सगे भाईयो रतन गुंजाल और सुनिल नारायण गुंजाल को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस की पूछताछ मे ये बात सामने आई है कि ये गैंग पहले बैंक में आने-जाने वाले लोगों की रेंकी करती जब कोई बैंक से पैसा निकाल कर बहार आता था तो ये उसके पीछे लग जाते थे। 

जैसे ही वो तोड़ी दूर पर पहुंचाता ये उस गाड़ी वाले से कहते कि उसका आयल गिर रहा है या फिर कुछ और बहाना बनाते जिससे गाड़ी रूक जाती। जैसे ही गाड़ी रूकती ये उस पर हमला बोल देते और पैसे लेकर फरार हो जाते। वालीव पुलिस के सीनियर इंस्पेक्टर विलास चौगुले ने जानकरी देते हुए बताया है कि एक दर्जन मामले तो उसने पुलिस स्टेशन मे ही दर्ज है बाकी पूरे प्रदेश के मिलाकर कई सारे मामले होगे।

RBI ने बैकों को दिया झटका, इस लापरवाही पर लगेगा भारी जुर्माना

Video : सेहत के लिए लाभकारी है पवनमुक्तासन, ऐसे करें

इस ख़ास वजह से 21 जून को ही मनाते हैं अंतरराष्ट्रीय योग दिवस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -