भारतीय पैडलर सत्ययान ने खेल में अपनी वापसी का झंडा गाड़ा

Oct 19 2020 02:57 PM
भारतीय पैडलर सत्ययान ने खेल में अपनी वापसी का झंडा गाड़ा

भारतीय पैडलर जी सथियान ने खेल के लिए अपने रिटन को शानदार सुपरइगा में एक शानदार जीत एग्मिन सिम्पोपन मालीकी के साथ चिह्नित किया। जी सथियान सोकोलो का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। जौर्सलाव ने AZS AWFIS बल्टा डांस्क के सिजमन मल्की के खिलाफ 11-3, 5-11, 11-8, 12-14, 11-5 से जीत हासिल की है। यह पहली बार नहीं है, पैडलर लीग में दिखाई देते हैं, लेकिन अब स्थिति खाली मैदान, आवारा गेंदों को उठाने वाले खिलाड़ी, जैव-सुरक्षित हवाई बुलबुले में खिलाड़ी स्थिति को बताते हैं।

साथियान ने बताया कि वह खेल की वापसी के बारे में पूरी तरह से खुश है। यूरोपीय लीग के प्रशंसकों के बिना अजीब माहौल, ताल और गति पाने के लिए कड़ी मेहनत करने वाले खिलाड़ियों को देखा जा सकता है। यहां हर कोई खेल के बाद के खेल से खुश है। उन्होंने कहा कि थोड़े समय में शीर्ष पायदान के प्रदर्शन की उम्मीद करना उचित नहीं है। कई सीडब्ल्यूजी पदक विजेता ने कहा कि उन्होंने मैच से एक घंटे पहले अभ्यास किया लेकिन जीत की प्रक्रिया पर उनका ध्यान जीत की ओर जाता है। यह पांचवें मैच से देखा गया, ताल, अच्छी तरह से ऊपर चला गया।

उन्होंने महासंघ द्वारा किए गए सुरक्षा उपायों के बारे में बताया है। जैसा कि हाल के दिनों में मामलों की संख्या बढ़ी है, खिलाड़ी सुरक्षित रहने के लिए लाइन पार नहीं करना चाहते हैं। अखाड़े के अंदर हर समय लोग अनिवार्य रूप से मास्क पहनते हैं और सैनिटाइज़र का लगातार उपयोग अनिवार्य है। खरीदारी केवल एक विशेष समय के लिए अनुमति दी जाती है, आपातकाल के मामले में कॉल करने के लिए कहा गया था।

बैडमिंटन खिलाड़ियों को वीजा मुद्दों के कारण SaarLorLux ओपन से वापस लेना पड़ा नाम

IPL 2020: सुपर संडे को दिखा 3 'सुपर ओवर' का जबरदस्त रोमांच, सहवाग बोले- ये नाइंसाफी है....

ओडिशा सरकार 3 साल के लिए भारतीय रग्बी को प्रायोजित करेगी