भारतीय पैडलर साथियान पोलैंड पर की जाएगी कार्रवाई
भारतीय पैडलर साथियान पोलैंड पर की जाएगी कार्रवाई
Share:

भारतीय पैडलर वर्ल्ड नंबर 32 सथ्यान जी ने कहा कि अगले हफ्ते पोलिश टेबल टेनिस लीग के साथ वह एक्शन में जाएंगे, जो कोरोना वायरस के प्रकोप और उसके बाद लॉकडाउन से बाधित था। वह पॉलिश टीटी लीग में खेलने के लिए 15 अक्टूबर को भारत रवाना होंगे। अपनी उड़ान से पहले, सथ्यान आज एक कोविड-19 परीक्षण कर रहा है। यदि परीक्षण के परिणाम नकारात्मक हैं, तो उन्हें एयर फ्रांस एयरलाइंस में उड़ान भरने की अनुमति दी जाएगी, निरंतर प्रयासों के बाद आधिकारिक मंजूरी मिल गई थी और क्वारंटाइन अवधि नहीं होगी।

पैडलर ने 7 महीने और 10 दिनों के बाद टीटी लीग के लिए पोलैंड के लिए उड़ान भरने पर खुशी व्यक्त की थी। लीग 16 अक्टूबर को डांस्क में शुरू होगी। उन्होंने कहा, "मैं अपने क्लब सोकोलो एसए जारोस्लाव और साथ ही प्रशिक्षण के लिए सात महीने के अंतराल के बाद पोलिश सुपरलीगा प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए अंत में 15 अक्टूबर को पोलैंड के लिए उड़ान भरने वाले है।" उन्हें कोच रमन के साथ अपनी कड़ी ट्रेनिंग का पूरा भरोसा है। सथ्यान को जुलाई में पोलिश साइड सोकोलो एसए जारसोस्लाव के लिए साइन किया गया है। शुक्रवार को वह सुपरलीगा के लिए अपना पहला मैच खेलेंगे। वह अंतरराष्ट्रीय कार्रवाई को विफल करने की योजना बना रहा है और कहा है कि लॉकडाउन के दौरान उसने अपने कोच से जो नए कौशल और तकनीक सीखी हैं, उनकी तैनाती करने वाले है।

साथियान पहले ही पॉलिश लीग में चार मैच हार चुके हैं और शेष चार अक्टूबर में दूसरे सप्ताह में डांस्क में खेले जाएंगे। भारत लौटने पर, उन्हें 15. नवंबर से शुरू होने वाली जापान लीग के लिए VISA के लिए आवेदन करना होगा। Sathiyan जापान की प्रमुख टेबल टेनिस लीग - टी लीग जो नवंबर में शुरू होती है, के लिए हस्ताक्षर करने वाले पहले भारतीय हैं। वह एक एशियाई खेल पदक विजेता हैं और पहले शीर्ष 25 में प्रवेश करने वाले हैं।

RCB की जीत पर बेहद खुश हैं कप्तान कोहली, कहा- टीम की तैयारी काफी अच्छी थी

भारतीय युवा निहाल सरीन जूनियर स्पीड शतरंज चैंपियन ऑनलाइन 2020 में हासिल की जीत

अपाचे ने विश्व स्तर पर 4 मिलियन बिक्री कर बनाया नया रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -