इंडियन ओवरसीज बैंक को 831 करोड़ रुपये का हुआ मुनाफा
इंडियन ओवरसीज बैंक को 831 करोड़ रुपये का हुआ मुनाफा
Share:

चेन्नई स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक की योजना फॉलो-ऑन इक्विटी इश्यू से अतिरिक्त फंड और बॉन्ड जारी करके 1,000 करोड़ रुपये जुटाने की है। सोमवार को एक नियामक फाइलिंग में, बैंक ने कहा कि उसके बोर्ड ने भारत सरकार की भागीदारी के साथ या उसके बिना फॉलो-ऑन पब्लिक ऑफर / राइट्स इश्यू के माध्यम से उचित प्रीमियम पर 125 करोड़ इक्विटी शेयर जारी करने को मंजूरी दी है। बोर्ड ने यह भी फैसला किया कि यह मुद्दा योग्य संस्थागत खरीदारों, कर्मचारी शेयरधारकों, बीमाकर्ताओं और म्यूचुअल फंडों को तरजीही आधार पर जारी करने का भी हो सकता है।

बैंक पिछले वित्त वर्ष में 831 करोड़ रुपये के शुद्ध लाभ के साथ बंद हुआ, जबकि शुद्ध घाटा लगभग 8,527 करोड़ रुपये था। 31.03.2021 को समाप्त वर्ष के लिए कुल आय 22,525 करोड़ रुपये है, जबकि वित्त वर्ष 20,766 करोड़ रुपये थी। बैंक बोर्ड ने निजी प्लेसमेंट या सार्वजनिक निर्गम पर एक या अधिक किश्तों में 1,000 करोड़ रुपये तक के बेसल III अनुपालन टियर II बांड जारी करने को भी मंजूरी दी।

इंडियन ओवरसीज बैंक के शेयर सोमवार को रुपये पर बंद हुए। 21.05 प्रति शेयर, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज पर अपने पिछले समापन से 1.69 प्रतिशत ऊपर है।

ओवैसी का हमला- केवल झूठी तारीफ चाहती है मोदी सरकार, छिपा रही कोरोना से मौत के सही आंकड़े

देश में 75 दिन बाद दर्ज हुए सबसे कम कोरोना केस, रिकवरी रेट भी बढ़ा

राखी सावंत ने इंडियन आइडल के स्टेज पर लगाई आग, धमाकेदार लावणी डांस कर लूटा फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -