भारतीय मूल का आतंकी सीरिया में मारा गया
भारतीय मूल का आतंकी सीरिया में मारा गया
Share:

आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट में केरल के कन्नूर से एक शख्स शामिल हुआ था जो सीरिया में मारा गया. एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि अब्दुल मनाफ़ (30) नाम का एक शख्स जो मूल रूप से कन्नूर जिले के वलापट्टिनम का निवासी है वह इस्लामिक स्टेट में शामिल होने के बाद सीरिया में मारा गया इस बात की पुष्टि मनाफ़ के दोस्त ने की. गौरतलब है कि सीरिया में रहने वाले मनाफ़ के दोस्त ने मनाफ़ के परिवार वालों को 17 जनवरी को टेलिग्राम मैसेंजर एप पर एक मैसेज भेज कर यह जानकारी दी थी.

वहीँ पुलिस उपाधीक्षक पी पी सदानंदन ने जानकारी दी कि मनाफ़ नवंबर 2017 में हुए संघर्ष में मारा गया था और उसके मारे जाने की खबर एक दम सही है. बताया जा रहा है कि मनाफ़ केरल के पोपुलर फ्रंट इंडिया स्थानीय नेता था. इसके अलावा दिल्ली के संगठन के कार्यालय में वह सचिव के तौर पर भी कार्यरत रहा था. साल 2009 में माकपा के एक कार्यकर्त्ता की हत्या में मनाफ़ भी शामिल था.

वहीँ जानकारी मिली है कि कन्नूर जिले से तकरीबन 15 लोग आतंकी संगठन में शामिल हुए. मनाफ़ को मिला कर अब तक 6 लोगों की मौत सीरिया में हुई है जबकि अन्य 5 को गिरफ्तार कर NIA को सौंपा जा चुका है. सदानंद ने जानकारी देते हुए कहा की शेष 4 व्यक्ति अभी भी आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट के लिए कार्य कर रहे हैं.

टेरर फंडिंग- चार्ज शीट में हाफिज़ सईद समेत 12 का नाम

ढेर किये गए आतंकियों की नाव अब तक तैर रही झेलम में

देश कब तक पाक सैनिकों के हमलों को बर्दाश्त करेगा - शिवसेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -