पहले धोखे से मंगाई न्यूड तस्वीरें फिर ब्लैकमेल कर करने लगा ये काम...

Apr 14 2019 03:47 PM
पहले धोखे से मंगाई न्यूड तस्वीरें फिर ब्लैकमेल कर करने लगा ये काम...

वाशिंगटन: नाबालिग का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में अमेरिका की एक अदालत ने 41 वर्षीय भारतीय मूल के नागरिक को 30 वर्ष कैद  की सजा सुनाई है। कैलिफोर्निया में रहने वाले दीपक देशपांडे को गत वर्ष अक्टूबर में यौन शोषण का दोषी ठहराया गया था। जिसके बाद गुरुवार को अमेरिकी जिला न्यायाधीश कार्लोस मेंडोज़ा ने आरोपी को सजा सुना दी।

सुनवाई के दौरान अदालत में जो कागज़ात प्रस्तुत किए गए उनके अनुसार देशपांड़े ने 2017 में ऑरलैंडो में नाबालिग से संपर्क किया था। उस समय उसने खुद को मॉडलिंग एजेंट बताया था और नाबालिग से अपनी स्वयं की आपत्तिजनक तस्वीरें भेजने के लिए कहा था। एक महीने बाद देशपांड़े ने उस नाबालिग को उसकी ही तस्वीरें पहुंचाई जिसमें उसके साथ दो अन्य लोगों भी शामिल थे। इसके साथ ही आरोपी ने उसे धमकी दी थी कि पीड़िता को उसके लिए काम जारी रखना होगा।

FBI अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि हमने देशपांड़ के प्रयासों को नाकाम कर दिया है। उन्होंने कहा है कि मैं पीड़िता के साहस की प्रशंसा करता हूं जिसने हमारी इस काम में सहायता कर ये सुनिश्चित किया है कि यह किसी दूसरी भी लड़की को इस तरह से अपना शिकार ना बना पाए।

खबरें और भी:-

बच्ची के सामने महिला का रेप करने जा रहा था युवक, महिला ने कहा- 'मुझे एड्स है' और फिर..

छात्रा का चेकअप करते-करते अचानक डॉक्टर करने लगा ये काम और फिर...

आगरा में कास्मेटिक कारोबारी ने की आत्महत्या, पुलिस को मिले दो सुसाइड नोट