इंडिया ओपन के सेमीफाइनल में पहुंची सिंधु
इंडिया ओपन के सेमीफाइनल में पहुंची सिंधु
Share:

नई दिल्ली: रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता पी वी सिंधू इंडिया ओपन के सेमीफाइनल में पहुंच गई है. इस टूर्नामेंट में सिंधु ने हमवतन साइन नेहवाल को महज 47 मिनट में 21-16, 22-20 के स्कोर से मात दी है.

सिंधु का अगला मुकाबला अब दूसरी वरीयता प्राप्त सुंग जि ह्यून से होगा, जिनसे वो उनसे पिछले साल हुए दुबई सुपर सिरीज के फाइनल्स में हार गई थी, वही सिंधु ने इस जीत को हासिल करने के बाद मीडिया से कहा, कुल मिलाकर यह अच्छा मैच था. वह शुरू में आगे चल रही थी लेकिन मुझे हमेशा खुद पर भरोसा था. मैंने कोई शटल नहीं छोड़ी. जब साइना 20-19 से आगे थी तब भी मुझे यकीन था कि मैं जीत सकती हूं.

बता दे आपको सायना का सिधु से पहले मुकाबला चीन की चिया सिन ली से हुआ जिसे उन्होंने 21-10 21-17 पराजय कर दिया था. वही प्रेस कंफ्रेंस के दौरान साइना ने कहा था कि, मुझे नही पता की यह सर्जरी कैसी की है. लेकिन अब जब यह हो गई तो मुझे ज्ञात हुआ की इस सर्जरी के साथ पुनः कोर्ट में वापसी करना कितना कठीन है, इससे आपका मूवमेंट नही हो पता, जिससे पूरी तरह से फिट होने में काफी परेशानी होती है. इससे आप जल्द नही उबर पाते, इसका प्रभाव शारीरिकता पर कम बल्कि मानसिकता पर ज़्यादा पड़ता है. मैच के दौरान मुझे हमेशा इस बात का डर रहता की मैं दोबारा चोटिल न हो जाऊं.

कोहली ने इन्हें ऐसा क्या बोल दिया था की स्टंप से मारने के लिए हुए थे ये मजबूर

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन शहरयार खान ने अपने पद से दिया इस्तीफा

तो इसलिए ठुकराया था रहाणे ने स्मिथ के साथ बियर पीने का ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -