दिसंबर में शुरू होने जा रहे हैं यह 6 नए शोज, नागिन 4 से लेकर मेरी गुड़िया तक है हैं शामिल
दिसंबर में शुरू होने जा रहे हैं यह 6 नए शोज, नागिन 4 से लेकर मेरी गुड़िया तक है हैं शामिल
Share:

टीवी पर दिसंबर के महीने में कई शोज हैं जो नए हैं और आने वाले हैं और ऐसे में आज हम आपको उन्ही शोज के बारे में बताने जा रहे हैं जो दिसंबर के महीने में लांच होने वाले हैं. आइए जानते हैं उन शोज के बारे में.

नागिन 4 - टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर का पॉपुलर शो नागिन के चौथे सीजन की तैयारी जोर-शोर से चल रही है और इस सीरियल में निया शर्मा, जैस्मिन भसीन और विजेंद्र कुमेरिया काम कर रहे हैं और इन तीनों के साथ शो का पहला प्रोमो भी रिलीज हो चुका है. यह शो 14 दिसंबर से शुरू होने वाला है.

मास्टरशेफ इंडिया - मास्टरशेफ इंडिया 7 दिसंबर से शुरू होने जा रहा है और अब तक इस शो के कई प्रोमोज सामने आ चुके हैं और यह मास्टरशेफ का 6th सीजन है.

ये है चाहतें - टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी-करण पटेल स्टारर शो ये है मो‍हब्बतें का स्प‍िन ऑफ 'ये है चाहतें' का प्रोमो सामने आ चुके हैं. इस शो में सरगुन कौर लुथरा और अबरार काजी मेन किरदार में नाज आने वाले हैं लेकिन अब तक इस शो की रिलीज डेट सामने नहीं आई है. यह शो दिसंबर में रिलीज होने वाला है.

बेहद 2 - जेनिफर विंगेट का शो बेहद 2, 2 दिसंबर से शुरू हो गया है और इस शो को लेकर शुरुआत से ही जबरदस्त माहौल है, वहीं शो में माया यानी जेनिफर को सभी पसंद करते हैं जो नेगेटिव किरदार में हैं.

शुभारंभ - कलर्स का शो शुभारंभ 2 दिसंबर को रिलीज हो गया है और यह शो एक रोमांटिक ड्रामा है. इस शो में महिमा मकवाना और अक्षित सुखिजा लीड रोल में हैं.

मेरी गुड़िया- यह शो जल्द ही स्टार भारत पर आने वाला है और यह शो एक ऐसी बच्ची की कहानी है जिसकी माँ की मृत्यु हो जाती है लेकिन वह उसकी गुड़िया के रूप में लौट आती है. यह शो 16 दिसंबर से शुरू होगा.

बिग बॉस के घर में होगी ऐसे शख्स की एंट्री जिससे घरवाले हो सकते है परेशान

बेहद के एक्टर ने रचाई अपनी गर्लफ्रेंड से शादी, तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

मारवाड़ी रीति से शाही शादी कर इस एक्ट्रेस ने लगाए खूब ठुमके, दूल्हा भी हुआ नाचने को मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -