यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता, इंडियन नेवी में निकली वैकेंसी

इंडियन नेवी ने ऑब्जर्वर, पायलट (एमआर), पायलट, लोजिस्टिक्स के 53 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए साक्षात्कार कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा हैं. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 05.04.2019 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं... पोस्ट का नाम - ऑब्जर्वर, पायलट (एमआर), पायलट, लोजिस्टिक्स

कुल पोस्ट -53

स्थान - भारत मे हर जगह

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता...

इस पोस्ट के लिए आवेदन करना हो तो अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त संस्थान से B.Tech/B.E, B.Sc, B.Com, M.A, M.Sc, MCA, PG डिग्री व डिप्लोमा पास होना ज़रूरी है.

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा...

जिन उम्मीदवारों का जन्म 02 जनवरी 1996 से 01 जनवरी 2001 के बीच हुआ है वे उम्मीदवार इंडियन नेवी भर्ती में 5 अप्रैल 2019 के लिए आवेदन कर सकते हैं.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन...

उम्मीदवारों का चयन कंप्यूटर आधारित परीक्षा, फिजिकल फिटनेस टेस्ट एवं मेडिकल परीक्षा में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया जायेगा.

आवेदन करने की अंतिम तिथि - 05.04.2019

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन...

इच्छुक उम्मीदवार अपने सभी दस्तावेजो के साथ 5 अप्रैल 2019 से पहले www.joinindiannavy.gov.in इस वेबसाइट व The Secretary, Indian Navy Sports Control board, 7th Floor, Chankya Bhavan, MoD (Nany), New Delhi 110 021 इस पते पर आवेदन कर सकते हैं.

29 हजार रु सैलरी, असिस्टेंट प्रोफेसर के पद हैं खाली

10वीं पास के लिए विजया बैंक ने खोले द्वार, वेतन 18 हजार रु के पार

इस बैंक में निकली बम्पर भर्तियां, सैलरी 2.5 लाख रु

मणिपुर हाई कोर्ट में वैकेंसी, जानिए आवेदन करने का तरीका ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -