किसान आंदोलन के बीच INLD ने भरी हुंकार, आगामी निगम चुनावों का करेगी बहिष्कार

चंडीगढ़: केंद्र सरकार द्वारा लाए गए नए कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसान आंदोलन के बीच इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) ने कहा कि वह केंद्र और राज्य सरकारों द्वारा किसानों पर कथित तौर पर किए गए 'अत्याचार' के खिलाफ हरियाणा में आगामी निगम चुनावों का बहिष्कार करेगा. बता दें कि हरियाणा में नगर निकायों का चुनाव 27 दिसंबर को हैं.

INLD के दिग्गज नेता और पार्टी के MLA अभय सिंह चौटाला ने यहां एक बयान जारी करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा के मंत्री प्रदर्शनकारी किसानों को ''आतंकवादी और गद्दार'' बताकर उनका तिरस्कार कर रहे हैं . चौटाला ने कहा कि उनकी पार्टी ने केंद्र और राज्य सरकारों द्वारा किसानों पर किए गए अत्याचारों के खिलाफ निगम चुनावों का बहिष्कार करने का निर्णय लिया है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से केंद्र और राज्य में भाजपा सरकार किसानों की उपेक्षा कर रही है, यह काफी दुखद और निंदनीय है.

INLD नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा कि राज्य में भाजपा-जजपा सरकार ऐसे वक़्त में चुनाव करवा रही है, जब बीते 19 दिनों से किसान कृषि कानूनों को रद्द करने सहित अपनी विभिन्न मांगों को लेकर दिल्ली की सीमाओं के पास आंदोलन कर रहे हैं. आपको बता दें कि हरियाणा में अंबाला, पंचकूला और सोनीपत नगर निगमों के महापौर और पार्षद की सीटों के लिए चुनाव होगा. रेवाड़ी नगर परिषद के अध्यक्ष और सदस्यों, रोहतक में सांपला, रेवाडी में धारूहेड़ा, हिसार जिले में उकलाना की निगम समितियों के लिए मतदान होगा.

चुनाव आयोग ने मुफ्त कोरोना वैक्सीन वितरित करने के बयान पर केरल सीएम से मांगा स्पष्टीकरण

400 मिलियन से भी ज्यादा लोग करते है फेसबुक का इस्तेमाल

अमेरिकी अटॉर्नी जनरल विलियम बर्र ने दिया इस्तीफा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -