नेशनल कबड्डी प्लेयर का रेप कर सड़क पर छोड़ा, कहा - किसी को बताना नहीं
नेशनल कबड्डी प्लेयर का रेप कर सड़क पर छोड़ा, कहा - किसी को बताना नहीं
Share:

नई दिल्ली : दुष्कर्म के लिए कुख्यात देश की राजधानी दिल्ली एक बार फिर शर्मसार हुई है. ताज़ा मामला एक नेशनल कबड्डी खिलाडी के साथ कोच द्वारा दुष्कर्म किए जाने का सामने आया है.घटना के एक सप्ताह बाद पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी कोच के खिलाफ मामला दर्ज किया है.पुलिस आरोपी की खोज कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली में एक जूनियर लेवल की नेशनल कबड्डी खिलाड़ी के साथ यह घटना 9 जुलाई को छत्रसाल स्टेडियम गई थी. वहां मिले 30 वर्षीय शख्स ने खुद को स्टेडियम का प्रशासक और कोच बताया और उसे घूमाने के बहाने अपनी कार में बैठा लिया.पीड़िता के अनुसार कुछ दूर आगे ले जाने के बाद आरोपी ने उसके गर्दन पर घूंसा मार दिया. इसके बाद वह बेहोश हो गई. होश आने पर खुद को एक फ्लैट में पाया जहाँ आरोपी कोच ने उसके साथ रेप किया. जिससे वह फिर बेहोश हो गई. अगले दिन आरोपी ने पीड़िता को रास्ते मे छोड़ने से पहले घटना की जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी भी दी. इस घटना से बदहवास हुई युवती एक हफ्ते बाद जब सामान्य हुई तो मॉडल टाउन थाने में जाकर पुलिस को शिकायत दर्ज कराई.

बता दें कि पुलिस ने पीड़िता के बयान और रिपोर्ट के आधार पर आरोपी कोच के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है. पुलिस रेप के आरोपी कोच को पकड़ने का प्रयास कर रही है.

यह भी देखें

डॉक्टर ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, कंपाउंडर भी शामिल

लातूर जिले में महिला से गैंगरेप, गुप्तांग में रॉड डाली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -