भारतीय राष्ट्रीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह ने बढ़ाई कपिल शर्मा शो की शोभा

भारतीय राष्ट्रीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह कपिल शर्मा के शो में दिखाई देंगे। मनप्रीत सिंह ने ट्विटर पर कपिल शर्मा को शो में लाने और कॉमेडी किंग को बधाई देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कपिल के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा "कल रात बहुत मजा आया और एक बार फिर द कपिल शर्मा शो में वापस आकर अच्छा लगा - हमारे साथ होने के लिए धन्यवाद। @KapilSharmaK9 सर और टीम #kapilsharmashow।” कुछ ही समय में, कपिल ने अपने ट्वीट को रीपोस्ट किया और जवाब दिया, “आप पर गर्व है भाई। आने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। ढेर सारा प्यार और हमेशा शुभकामनाएं।”

भारतीय राष्ट्रीय पुरुष हॉकी टीम ने 2020 टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक अर्जित किया। टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह ने मैचों के दौरान अपने शानदार प्रदर्शन से लाखों दिलों को जीत लिया। मनप्रीत इससे पहले 2017 में बतौर गेस्ट शो में नजर आ चुके हैं। मनप्रीत के साथ हॉकी खिलाड़ी मनदीप सिंह भी होंगे। सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर भी कपिल के साथ-साथ टीम के बाकी सदस्यों के साथ तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "कल, द कपिल शर्मा शो" की पूरी टीम से मिलना वाकई एक बेहतरीन अनुभव था। हँसी-मज़ाक की भरमार है। टेलीकास्ट का बेसब्री से इंतजार है।"

शो का नया सीजन 21 अगस्त को शुरू हुआ था और शो में भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया और बेल बॉटम के कलाकारों की उपस्थिति थी। अब फैंस भारतीय हॉकी टीम के सितारों को शो में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

 

 

 

ऑस्ट्रेलिया सरकार ने चिंताओं के बावजूद दक्षिण अफ्रीका में रॉकेट प्रक्षेपण की दी मंजूरी

जापान में 29 सितंबर से शुरु होंगे चुनाव

आईएस सुरक्षा खतरों को लेकर अमेरिकी दूतावास ने काबुल हवाईअड्डे से दूर जाने की दी चेतावनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -