चाबहार में खेल जा रहे मकरान कप में भारत ने पक्के किये इतने पदक

चाबहार : भारत के मुक्केबाजों ने ईरान के चाबहार में खेल जा रहे मकरान कप में तीन पदक पक्के कर लिए हैं। मनीष कौशिक, रोहित टोकस और दूर्योधन सिंह सेमीफाइनल में प्रवेश करने के साथ ही पदक आश्वस्त किए हैं। राष्ट्रमंडल खेलों के पदक धारी मनीष कौशिक ने पुरुषों के 60 किलोग्राम भारवर्ग में माउमीवाड सलार को 5-0 से हरा सेमीफाइनल में प्रवेश किया। 

हरमनप्रीत की गैरमौजूदगी में मंधाना के हाथो भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कमान

सभी ने किया शानदार प्रदर्शन 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अबुसार रोहित ने भी अपनी बेहतरीन फॉर्म का परिचय देते हुए तुगुरुलबेग पाजीयेव को 5-0 से परास्त कर अंतिम-4 में जगह बनाई। वही सेना के दूर्योधन ने भी मनीष और रोहित के पद चिन्हों पर चलते हुए क्वार्टर फाइनल की बाधा को पार किया। 69 किलोग्राम भारवर्ग के इस मैच को रैफरी ने दूसरे राउंड में ही रोक दिया और इस कारण कामयाब मोराडी को हार मिली और भरतीय खिलाड़ी अगले दौर में जाने में सफल रहे। 

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में यूपी ने दी पुडुचेरी को करारी शिकस्त

ऐसे रहे अन्य मुकाबले 

प्राप्त जानकारी के अनुसार इन तीनों के अलावा भारत के दो और मुक्केबाज इस टूर्नामेंट में ले रहे थे जिनमें मनीष पंवार और मदन लाल के नाम थे लेकिन यह दोनों क्वार्टर फाइनल में ही हार कर बाहर हो गए। मदन को 56 किलोग्राम भारवर्ग के क्वार्टर फाइनल में मोहम्मद कासपाउर के हाथों 2-3 से हार का सामना करना पड़ा। इसी के साथ मनीष पवार को 81 किलोग्राम भारवर्ग के मुकाबले में सफारी केइवान ने 5-0 से परास्त किया।

IPL 2019 : प्लेऑफ के दौरान खेले जा सकते है महिला आईपीएल प्रदर्शनी मैच

कल दुबई में होगी वर्ल्ड कप को लेकर अहम बैठक, कई मुद्दों पर चर्चा संभव

बारिश की भेंट चढ़ा इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच होने वाला तीसरा वन-डे मुकाबला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -