कश्मीर से कन्याकुमारी तक... कोरोना योद्धाओं को 'शौर्य' का सलाम, देखें शानदार तस्वीरें

नई दिल्ली: कश्मीर से कन्याकुमारी तक...कोरोना योद्धाओं को देश के फ्रंटलाइन वॉरियर्स की ने सल्यूट किया. देश की तीनों सेनाएं कोरोना के खिलाफ जंग कर रहे स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिसकर्मियों जैसे कोरोना वॉरियर्स को अनोखे अंदाज में सलामी पेश की हैं। कश्मीर से कन्याकुमारी और शिलॉन्ग से लेकर कच्छ तक लोगों की सेवा में जुटे इन कोरोना वॉरियर्स पर सेना के हेलिकॉप्टरों के जरिए पुष्प वर्षा की जा रही है। इसके साथ ही सेना के बैंड हॉस्पिटल्स के सामने डॉक्टरों के सम्मान में बैंड बजाकर उन्हें सलामी दे रहे हैं। देश के विभिन्न हिस्सों से ऐसी कई तस्वीरें सामने आई हैं, आप भी देखें...

पुलिस वॉर मेमोरियल दिल्ली का नज़ारा

राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली स्थित पुलिस वॉर मेमोरियल के ऊपर कुछ इस अंदाज में सेना के हेलिकॉप्टरों ने फूल बरसाए।

लखनऊ का केजीएमयू अस्पताल

आज सुबह 10:30 बजे के लगभग लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज के ऊपर आर्मी के हेलिकॉप्टर ने फूल बरसाए। इस मौके का साक्षी बनने के लिए कई डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी अस्पताल के प्रांगण में इकट्ठा हुए थे।

दिल्ली के घने बादलों में उड़ते एयरफोर्स के विमान


 
रविवार को दिल्ली में कई इलाकों में बारिश हुई और बादल भी छाए रहे, लेकिन इससे आर्मी का हौसला कम नहीं हुआ। राजपथ, पुलिस वॉर मेमोरियल, एलएनजेपी, सफदरजंग, एम्स जैसे अस्पतालों के ऊपर इस अंदाज में एयरफोर्स के विमानों ने बादलों के बीच उड़ान भरी।

हैदराबाद का गांधी अस्पताल 

हैदराबाद के गांधी अस्पताल के ऊपर सेना के हेलिकॉप्टर ने पुष्प वर्षा की। फूल बरसाकर देश की तीनों सेनाएं डॉक्टरों, पुलिसकर्मियों, सफाईकर्मियों को धन्यवाद देने के साथ हौसला आफजाई कर रहे हैं।

कोलकाता अस्पताल का नज़ारा​

भहारतीय वायुसेना के एम1-17 हेलिकॉप्टर ने कोरोना वॉरियर्स डॉक्टरों और पुलिसकर्मियों के सम्मान में एक अस्पताल पर कुछ इस तरह पुष्पवर्षा की। पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमण के 922 मामले हैं और 42 लोगों की जान जा चुकी है।

मुंबई में सुखोई का सलाम

मुंबई के आसमान में एयरफोर्स के सुखोई-30 फाइटर एयरक्राफ्ट ने फॉर्मेशन बनाकर कोरोना वॉरियर्स को इस अंदाज में सलामी दी।

जानिए कैसा रहने वाला है लॉकडाउन 3

केरल : जानिए राज्य में कोरोना को लेकर सरकार के नए दिशा-निर्देश

एक और को-ऑपरेटिव बैंक पर RBI का एक्शन, रद्द किया लाइसेंस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -