करवट बदलेगा दिल्ली का मौसम, गर्मी से मिलेगी राहत.. दो दिनों तक होगी बारिश
करवट बदलेगा दिल्ली का मौसम, गर्मी से मिलेगी राहत.. दो दिनों तक होगी बारिश
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में बीते कई दिनों से गर्मी का प्रकोप जारी है. तापमान में लगातार इजाफा हो रहा है, जिसके चलते लोगों को भीषण लू (Heat Wave) का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि, मौसम विभाग (IMD) ने आने वाले दिनों के लिए राहतभरी अनुमान जारी किया है. मौसम विभाग (IMD) ने कहा है कि दिल्ली में बुधवार और गुरुवार को बारिश होने की संभावना है. ऐसे में तापमान में हल्की गिरावट आ सकती है. 

IMD के मुताबिक, दिल्ली में बुधवार को न्यूनतम तापमान 24 डिग्री और अधिकतम तापमान 41 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. इसके साथ ही, गुरुवार को न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 39 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. कल और परसों वर्षा होगी और आसमान में बादल छाए रहेंगे. दिल्ली में आज के तापमान की बात करें तो आज गर्मी से राहत नहीं मिली है. दिल्ली में आज का न्यूनतम तापमान 24 डिग्री और अधिकतम तापमान 42 डिग्री रह सकता है. लू के कारण राजधानी की जनता को काफी समस्या रहने वाली है. 

वहीं, मौसम विभाग ने यह भी बताया है कि दो दिनों तक दिल्ली में तेज हवाएं भी चलेंगी. ये तेज हवाएं शनिवार और रविवार को चलेंगी. 23 अप्रैल को राजधानी का न्यूनतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है, जबकि 24 अप्रैल को न्यूनतम तापमान 22 डिग्री और अधिकतम तापमान 41 डिग्री सेल्सियस रहेगा. 

RR Vs KKR: जब बीच मैच में फिंच और कृष्णा के बीच हुई तीखी नोक-झोंक, वायरल हुआ Video

चहल की फिरकी, बटलर का तूफ़ान..., अंतिम ओवर में KKR के 2 विकेट झटककर ऐसे जीता राजस्थान

भारत के डी गुकेश नें जीता चैस के इस टूर्नामेंट में हासिल की जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -