बंगाल-ओडिशा में तबाही मचाने के बाद अब झारखंड पहुंचा 'YAAS', मौसम विभाग का अलर्ट जारी
बंगाल-ओडिशा में तबाही मचाने के बाद अब झारखंड पहुंचा 'YAAS', मौसम विभाग का अलर्ट जारी
Share:

रांची: ओड़िशा और पश्चिम बंगाल के तटीय इलाकों में कहर बरपाने के बाद भले ही चक्रवात 'यास' कमजोर हो गया है, किन्तु अब यह चक्रवात झारखंड तक पहुंच गया है। आधी रात के बाद चक्रवात ने झारखंड में दस्तक दे दी है। हालांकि, झारखंड में घुसते ही चक्रवात की रफ़्तार बेहद धीमी हो गयी है। रिपोर्ट के अनुसार, आने वाले 3 घंटे में यहां पर भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है।

यही नहीं इस तूफान का असर बिहार, यूपी समेत कई राज्यों में देखने को मिल रहा है। गौरतलब है कि बंगाल की खाड़ी से उठे चक्रवात तूफान ने बुधवार को ओडिशा-बंगाल के सीमवर्ती इलाकों में भारी तबाही मचाई है। मौसम विभाग के अनुसार, आज भी कोलकाता, पूर्व और पश्चिम मेदिनीपुर जिलों के कुछ हिस्सों में बिजली और हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। उत्तर प्रदेश के मौसम की बात करें तो यहां पर कई इलाको में आज बारिश होने की संभावना है।

यहां पर स्थित बरेली में टॉक्टे के बाद यास तूफान का प्रभाव देखने को मिल सकता है। मौसम विभाग ने तीन दिन बारिश का पुर्वानुमान जाहिर किया है। कुछ स्थानों पर 40 से 60 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से धूल भरी आंधी भी चलने की संभावना है। वहीं, बिहार में भी यास तूफान का असर नज़र आ सकता है। भागलपुर और आसपास के इलाकों में आज से तीन दिनों तक तेज हवाओं के साथ तेज बारिश हो सकती है। इसको लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट जारी कर दिया है। 

मार्च तिमाही में BPCL का धमाकेदार प्रदर्शन, एक्सपर्ट्स के अनुमान से 7 गुना अधिक कमाया मुनाफा

चौथी तिमाही में उच्च शुद्ध लाभ दर्ज करने के बावजूद बर्जर पेंट्स के शेयर में आई गिरावट

फाइजर के शेयरों में गिरावट के बाद 100 करोड़ रुपये रह गया चौथी तिमाही का मुनाफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -