अगले 4-5 दिन में देश के कई हिस्सों में होगी बारिश, IMD ने जताया पूर्वानुमान
अगले 4-5 दिन में देश के कई हिस्सों में होगी बारिश, IMD ने जताया पूर्वानुमान
Share:

नई दिल्ली: भारतीय मौसम विभाग (IMD) की मानें तो आने वाले पांच दिनों के दौरान देश के कई इलाकों में भारी बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। मौसम विभाग के अनुसार, अंडमान और निकोबार द्वीपों में भारी वर्षा होने का अनुमान जताया गया है। अगले 5 दिनों के दौरान उत्तर पश्चिम भारत के ज्यादातर हिस्सों में शुष्क मौसम की संभावना जताई गई है।

वहीं दिल्ली, हरियाणा, पंजाब व राजस्थान में मौसम शुष्क रहेगा। सुबह व शाम का मौसम सुहावना रहेगा और एक-दो स्थानों पर मौसम ठंडा व दोपहर में हल्का गर्म रहने का अनुमान है। हिमाचल प्रदेश व जम्मू-कश्मीर में पहाड़ों में सुबह पारे में गिरावट के साथ मौसम ठंडा और दिन शुष्क व आरामदायक रहेगा। झारखंड की राजधानी रांची समेत राज्य के कई इलाकों में बरसात शुरू हो गई है। झारखंड में बारिश और बिजली गिरने का अलर्ट जारी किया गया है। 

वहीं, मौसम विभाग के मुताबिक, बिहार से 10 अक्टूबर से पहले मानसून का प्रस्थान हो जाएगा।  IMD के अनुसार, आने वाले पांच दिनों के दौरान उत्तर पश्चिम भारत के ज्यादातर इलाकों में मौसम में नमी होने की संभावना है। उत्तर तमिलनाडु में विभिन्न स्थानों पर हल्की गरज के साथ गरज बारिश हो सकती है। 

मिथुना को एक भारतीय व्हिस्की ब्रांड के रूप में अगले साल किया जाएगा सम्मानित

आरामदायक कपड़ो और फुटवियर की बढ़ी मांग

दिल्ली-NCR में सस्ती हुई CNG और घरेलु गैस, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -