अमेरिका: भारतीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या
अमेरिका: भारतीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या
Share:

न्यूयॉर्क. अमेरिका में एक वारदात के दौरान भारतीय युवक की मौत को गई. यहाँ के मिसिसिपी में लूटपाट के दौरान 21 वर्षीय एक भारतीय व्यक्ति की उसके घर के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस युवक का नाम संदीप था जो  जालंधर का रहने रहने वाला था. संदीप करीब चार साल पहले पर्यटन वीजा पर अमेरिका आए थे और बाद में वहां उन्हें वर्क परमिट मिल गया.  

इससे पहले हाल ही में चार सशस्त्र लुटेरों ने एक अन्य भारतीय छात्र की हत्या कर दी थी. पुलिस के अनुसार रविवार को मिसिसिपी के जैक्सन शहर में लूटपाट की रिपोर्ट मिली और इस दौरान लुटेरे ने संदीप सिंह के पेट में गोली मार दी. पुलिस ने बताया कि सिंह को मिसिसिपी मेडिकल सेंटर ले जाया गया जहां सोमवार को उन्होंने दम तोड़ दिया. 

जैक्सन के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि उन्हें आशंका है कि कई लूटपाट के लिए जिम्मेदार कुछ व्यक्तियों के एक समूह का इस जघन्य गोलीबारी से संबंध हो सकता है. पुलिस ने बताया कि सिंह और दो अन्य व्यक्ति अपने अपने घरों के बाहर खड़े थे कि तभी टोपीनुमा जैकेट पहने एक नकाबपोश शख्श उनके पास आया और उनसे पैसा एवं फोन छीन लिया. लुटेरे ने भागते वक्त पीड़ितों पर गोली चला दी जिससे संदीप सिंह को गोली लग गई. 

अमेरिकी इवांका को गुजराती तोहफा

मुशर्रफ का चौकाने वाला कबूलनामा, सुनकर उड़ जाएंगे होश

भ्रष्टाचारी सऊदी प्रिंस हुआ रिहा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -