तिलमिलाए पाक ने फिर लिया बौखलाहट भरा फैसला, अब भारत के साथ बंद की ये सेवा
तिलमिलाए पाक ने फिर लिया बौखलाहट भरा फैसला, अब भारत के साथ बंद की ये सेवा
Share:

नई दिल्‍ली: भारत ने सोमवार को पाकिस्‍तान की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा है कि दोनों देशों के बीच डाक सेवा बंद करने का पाकिस्‍तान का एकतरफा फैसला अंतरराष्‍ट्रीय नियमों का उल्‍लंघन है और अंतरराष्‍ट्रीय समुदाय को इस पर उचित एक्शन लेना चाहिए। केंद्रीय कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने सोमवार को आधिकारिक रूप से इस बात का ऐलान किया है कि पाकिस्तान ने भारत के साथ डाक मेल सेवा को बंद कर दिया है।

मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा है कि पाकिस्तान का डाक मेल सेवा बंद करने का एकतरफा फैसला अंतरराष्ट्रीय नियमों का सीधा-सीधा उल्लंघन है। केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा है कि पाकिस्‍तान ने यह कदम भारत को बगैर कोई पूर्व सूचना दिए ही उठाया है। संचार और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री प्रसाद ने कहा है कि पाकिस्‍तान का यह फैसला सीधे तौर पर अंतरराष्‍ट्रीय पोस्‍टल यूनियन नियमों का उल्‍लंघन है, लेकिन पाकिस्‍तान तो पाकिस्‍तान है।

मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने आगे कहा कि पाकिस्‍तान ने बगैर कोई पूर्व सूचना या जानकारी दिए ही भारत को पोस्‍टल विभाग के पत्र भेजना बंद कर दिया है। आपको बता दें कि फिलहाल भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव चरम पर है, दोनों देशों में फिलहाल कश्मीर मुद्दे को लेकर तनातनी चल रही है, पाकिस्तान इससे पहले भी इस तरह की कार्रवाई कर चुका है।

महाराष्ट्र चुनाव में सामने आया अजीबोगरीब वाकया, वोटर से कहा- आप मर चुकी हैं, वोट नहीं कर सकतीं

एमपी के बाद अब इस राज्य की कांग्रेस सरकार भगवान राम को तलाशेगी

रविदास मंदिर के लिए पहले से भी अधिक जमीन देगी मोदी सरकार, सुप्रीम कोर्ट में कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -