नीदरलैंड्स और जर्मन के लिए घोषित हुई भारतीय जूनियर बैडमिंटन टीम
नीदरलैंड्स और जर्मन के लिए घोषित हुई भारतीय जूनियर बैडमिंटन टीम
Share:

नई दिल्ली : राजधानी में भारतीय बैडमिंटन संघ ने नीदरलैंड्स जूनियर इंटरनेशनल और जर्मन जूनियर ओपन के लिए बुधवार को 20 सदस्यीय भारतीय टीम की घोषणा कर दी। नीदरलैंड्स जूनियर इंटरनेशनल ओपन 27 फरवरी से तीन मार्च और जर्मन जूनियर ओपन सात मार्च से 10 मार्च तक आयोजित की जाएगी। बता दें टूर्नामेंट के विजेता खिलाड़ी को 500, उपविजेता को 425 और सेमीफाइनल में पहुंचने वाले खिलाड़ियों को 325 रैंकिंग का फायदा होगा। 

पुलवामा हमला: ICC को BCCI का ईमेल, पाकिस्तान को करो वर्ल्ड कप से बाहर

ऐसे होगी नई टीम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ऑल इंडिया जूनियर रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट का खिताब जीतने वाले मणिपुर के मैसनाम मैराबा लुवांग लड़कों के एकल वर्ग में और 2017 में अंडर-15 एशियन जूनियर चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाली सामिया इमाद फारूकी लड़कियों की एकल वर्ग में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करेंगी।  लड़कों के एकल वर्ग में मैराबा के अलावा आंध्र प्रदेश के साइ चरण कोया, मध्य प्रदेश के प्रियांशु रजावत और कोयम्बटूर के सतीश कुमार भी मुकाबले में उतरेंगे। 

आईसीसी वनडे रैंकिंग में अब भी इस स्थान पर है भारत

ऐसी है एकल वर्ग की टीम  

जानकारी के लिए बता दें लड़कियों के एकल वर्ग में फारूकी के अलावा दिग्गज पुलेला गोपीचंद की बेटी गायत्री गोपीचंद, नाशिक की समित तोशनीवाल और उत्तर प्रदेश की अमोलिका सिंह भी कोर्ट पर अपनी चुनौती पेश करेंगी। इसी के साथ लड़कों के युगल वर्ग में इशान भटनागर और एडविन जॉय जबकि त्रीसा जोली और वर्षिनी वीएस लड़कियों की युगल वर्ग में भारतीय चुनौती संभालेंगी। भारत के कृषणा प्रसाद गराग और ध्रुव कपिला की पुरुष युगल जोड़ी ने पिछली बार यहां लड़कों के युगल वर्ग में रजत पदक जीता था। 

तीसरे वनडे में बांग्लादेश को 88 रनों से हराकर न्यूजीलैंड ने अपने नाम की सीरीज

स्कॉटलैंड ने ओमान के खिलाफ हासिल की आसान जीत

अपनी ही टीम केकेआर के लिए कप्तान कार्तिक ने कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -