थाइलैंड ओपन : भारतीय खिलाड़ियों ने किया चार कांस्य पदकों पर कब्जा

May 21 2019 02:24 PM
थाइलैंड ओपन : भारतीय खिलाड़ियों ने किया चार कांस्य पदकों पर कब्जा

नई दिल्ली : भारत के युवा टेबल टेनिस खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए रविवार को यहां एसईटी थाइलैंड जूनियर ऐंड कैडेट ओपन में रविवार को चार कांस्य पदक जीते। ओसिक घोष और आशीष जैन, सयानी पांडा और जूनियर ब्वाएज टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई, लेकिन अंतिम चार के मुकाबले में हार के साथ उन्हें कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा। 

महिला हॉकी : भारत ने पहले मैच में कोरिया को 2-1 से हराया

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ओसिक ने हॉन्ग कॉन्ग के प्रतिभाशाली खिलाड़ी मासा हिको यान को क्वॉर्टर फाइनल में 3-1 से हराया लेकिन वह सेमीफाइनल में सिंगापुर के तान निकोलस के हाथों 1-3 से हार गए। आशीष भी थाइलैंड के वोरासेट बी पर 3-0 की जीत के साथ सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रहे लेकिन वह सिंगापुर के ले इलीवर्थ के हाथों 1-3 से हार गए। 

इस अफ़्रीकी गेंदबाज ने दी विश्व कप से पहले टीम इंडिया को चेतावनी

सेमीफाइनल में ऐसा रहा मुकाबला 

इसी के साथ लड़कियों के वर्ग में भी भारत को निराशा हाथ लगी। सयानी ने क्वॉर्टर फाइनल में मालदीव की फातिमा धीमा को 3-2 से हराकर सेमीफाइनल में कदम रखा लेकिन अंतिम चार के मुकाबले में वह हॉन्ग कॉन्ग की सैम लॉ के हाथों 0-3 से हार गई। भारत की नम्बर 1 टीम मानुष, रीगन और दीप्ति सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रही। उन्होंने क्वॉर्टर फाइनल में चीनी ताइपे की टीम को 3-1 से हराया लेकिन वह सेमीफाइनल में सिंगापुर 1 टीम से 0-3 से हार गई।

इंग्लैंड-पाकिस्तान के मुकाबले में बेहद चर्चित रहा राशिद का यह थ्रो

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने किया विश्व कप के लिए अपनी टीम का एलान

1983 विश्व कप की जीत में इस बॉलर ने निभाई थी अहम् भूमिका, लेकिन रह गया गुमनाम