सिर्फ 2 रूपए में बनाया बेहतरीन Door Closer, वीडियो हो रहा वायरल
सिर्फ 2 रूपए में बनाया बेहतरीन Door Closer, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

जुगाड़ के मामले में इंडियन कभी पीछे नहीं हटते. वो कई बार नई नई चीज़ें बनाते रहते हैं जिसके बारे में आपको भी पता ही होगा. लोग छोटी चीजों से भी अपने बड़े-बड़े कारनामें कर लेते है. ऐसे ही जुगाड़ वाला एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने शेयर किया है. इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे आप भी पसंद करेंगे.  इस वीडियो को सबसे पहले टिकटॉक पर अपलोड किया गया था. आइये  बता देते हैं इसके अनोखे कारनामे के बारे में. 

बता दें, वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक बोतल को दरवाजे के ऊपर टांगा गया है. बोतल बड़े आराम से दरवाजे को बंद करने का काम कर रही है. वीडियो शेयर करते हुए महिंद्रा ने दरवाजा बंद करने की इस बोतल तकनीक और जुगाड़ को बनाने वाले की तारीफ की है. इसे देखकर सोशल मीडिया यूज़र्स काफी तारीफें कर रहे हैं और इसे काफी वायरल भी किया जा रहा है. यहां देखें वीडियो. 

ट्विटर पर वीडियो ट्वीट करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, 'मेरा #whatsappwonderbox मामूली, लेकिन लीक से हटकर उदाहरणों से भरा पड़ा है जिनका इस्‍तेमाल रोजमर्रा की समस्‍याओं को दूर करने में होता है. इस आदमी ने सिर्फ 2 रुपये खर्च करके दरवाजे को अपनेआप बंद करने का जुगाड़ ढूंढ लिया, जबकि हाइड्रोलिक के लिए 1500 रुपये का खर्चा आता. हम इस रचनात्‍मकता को आगे कैसे ले जाएं जिससे कि ये जुगाड़ से झकास बन सके.'

ऊपर से गिर रही बच्ची की कैच कर बचाई जान, इंसान बना भगवान

VIDEO : नन्हे बच्चे के लिए माँ बनी फरिश्ता, चौथी मंजिल से गिरा, लेकिन...

यह है दुनिया की सबसे बड़ी हीरे की खदान, अगर यहां से निकला हेलीकॉप्टर तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -