ख़ुफ़िया एजेंसियों की चेतावनी, भारत के मुसलामानों में नफरत का जहर भर रहा तुर्की
ख़ुफ़िया एजेंसियों की चेतावनी, भारत के मुसलामानों में नफरत का जहर भर रहा तुर्की
Share:

नई दिल्ली: खुफिया एजेंसियों ने गृह मंत्रालय को एक रिपोर्ट भेजी है, जिसमें बताया गया है कि तुर्की के जेहादी इस्लामिक संगठन भारत में नफरत फैलाने का षड्यंत्र रच रहे हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि तुर्की के इस्लामिक संगठन भारत के मौलवियों और इस्लाम से संबंधित जानकारों को ये कहकर उकसा रहे हैं कि भारत में मुसलमान सुरक्षित नहीं हैं और उन्हें हिन्दुओं से खतरा है.

मीडिया को जानकारी मिली है कि बीते कुछ महीनों में भारत से कई मौलवी और इस्लाम के पैरोकारों को तुर्की बुलाया गया है. उन्हें शरिया से संबंधित कई कोर्सज भी करवाए जा रहे हैं. इन कोर्सज के दौरान उन्हें ये भी कहा जा रहा है कि भारत उनके लिए सुरक्षित नहीं है. खुफिया एजेंसियों से मिली इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए सरकार ने तुर्की से संबंधित ऐसी सभी संगठनों पर कड़ी निगाह रखने के लिए कहा है, जो भारत में नफरत फैलाने का षड्यंत्र रच रहे हैं.  

आपको बता दें कि तुर्की लगातार भारत के खिलाफ अक्रामक रवैया अपनाए हुए है. बीते दिनों पाकिस्तान दौरे पर आए तुर्की के राष्ट्रपति ने भारत की आपत्ति के बाद भी कश्मीर का मुद्दा उठाया था और भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए कहा कि उनका देश इस मामले में पाकिस्तान की हिमायत करेगा  जिस पर भारत ने कड़ा ऐतराज जताया था. 

अभी ख़त्म भी नहीं हुआ है Corona का कहर और ब्राज़ील में मिल गया सबसे बड़ा Yaravirus

पाक में हिन्दू लड़कियों के जबरन धर्म परिवर्तन पर लंदन में विरोध प्रदर्शन

एंटीडोट के बाद भी नहीं थम रहा कोरोना का कहर, अब तक 1700 से अधिक मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -