ISI के इशारे पर दिल्ली-पंजाब को दहलाने की साजिश, जांच एजेंसी के हाथ लगे अहम सुराग
ISI के इशारे पर दिल्ली-पंजाब को दहलाने की साजिश, जांच एजेंसी के हाथ लगे अहम सुराग
Share:

नई दिल्ली: पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के इशारे पर दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में दहशत फैलाने के लिए युद्धस्तर पर प्लानिंग की जा रही है. इसका खुलासा खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू के एक वीडियो द्वारा हुआ है. यह वीडियो जांच एजेंसियों के हाथ लगा है, जिसमें दिल्ली को दूसरा खालिस्तान बना देने की धमकी दी गई है.

बताया जा रहा है कि पाकिस्तान के इशारे पर भारत में गलत संदेश फैलाने का कार्य हो रहा है. आतंकी गुरपतवंत सिंह के इस वीडियो के सामने आने के बाद भारतीय खुफिया और जांच एजेंसियों के साथ ही दिल्ली पुलिस भी अलर्ट हो गई है. इसको लेकर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच के अधिकारी काफी चौकन्ने हैं. आतंकी गुरपतवंत सिंह ISI की सहायता से सिख फॉर जस्टिस संगठन का संचलान कर रहा है और इसके माध्यम से जनभावनाएं भड़काने का काम कर रहा है.

इसके लिए दिल्ली, पंजाब और हरियाणा के लोगों को ई-मेल, ऑडियो कॉल और व्हाट्सएप के जरिए भड़काऊ मैसेज भेजे जा रहे हैं. इन ई-मेल, ऑडियो कॉल और व्हाट्सऐप सन्देश के माध्यम से पंजाब, हरियाणा के साथ दिल्ली में भी जनमत संग्रह के लिए मतदान कराने की बात कही जा रही है. हैरानी की बात तो ये है कि ऐसी ही एक कॉल दिल्ली के मालवीय नगर से आप MLA सोमनाथ भारती के पास भी आई है, जिसमें रेफरेंडम-2020 का उल्लेख किया गया है. साथ ही भारत विरोधी बातें करते हुए मतदान का आग्रह किया जा रहा है. वहीं, सोमनाथ भारती ने अंतर्राष्ट्रीय नंबर से आई इस खालिस्तान सर्मथक कॉल की शिकायत की है.

HCL Tech के चेयरमैन पद से हटे शिव नाडर, बेटी रौशनी को मिली कंपनी की कमान

सोने-चांदी के दाम में हुआ बड़ा बदलाव, जानिए क्या हैं आज के भाव

अब प्लेन में भी जरूरी 'दो गज' की दूरी, Indigo ने पेश किया ख़ास ऑफर`

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -