देशभक्ति के रंग में डूबी 'इंडियन' इस दिन होने जा रही है रिलीज

Sep 06 2018 12:14 PM
देशभक्ति के रंग में डूबी 'इंडियन' इस दिन होने जा रही है रिलीज

भोजपुरिया बाहुबली के नाम से चर्चित वर्सेटाइल अभिनेता प्रिन्स सिंह राजपूत आगामी फिल्म इंडियन का हिस्सा बनकर अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं. हों भी क्यूं ना, आखिर उनमें देशभक्ति की भावना कूट-कूट कर भरी हुई है. एक कलाकार होने के नाते प्रिन्स की हमेशा कोशिश रहती है, वे अच्छी और समाज में सन्देश देने वाली फिल्में ही करें. अभी हाल ही में प्रिन्स की केंद्रीय भूमिका वाली देशभक्ति से परिपूर्ण भोजपुरी फ़िल्म इंडियन का फ़र्स्ट लुक एवं ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है. डीजे मूवीज के तले निर्मित की गई यह फिल्म 21 सितम्बर को रिलीज होंगी. 

माँ तुझे सलाम : पवन सिंह की अदाकारी, अब तक लूट रही है वाहवाही

फिल्म इंडियन के निर्माता दीपक जैन और निर्देशक रामाकान्त प्रसाद हैं. वहीं फ़िल्म के लेखक सुरेंद्र मिश्रा हैं.कार्यकारी निर्माता रमजान शाह एवं सहनिर्देशक धनंजय तिवारी हैं.निर्माता दीपक जैन के मुताबिक,  इंडियन देशभक्ति की भावना जगाने वाली फिल्म है, जो काफी संदेशप्रद है.

निरहुआ ने किया खुलासा, बिग बॉस में इस तरह के कपड़े पहन कर एंट्री मारेगी आम्रपाली

कहा जा रहा है कि एक्शन फिल्मों के दीवानों को फ़िल्म का धमाकेदार एक्शन काफी रोमांचित करेगा.अभिनेता प्रिन्स सिंह राजपूत और रितिका शर्मा की केमेस्ट्री काफी अच्छी है जो हिन्दू-मुस्लिम भाईचारे को बढ़ाने का काम करेंगी. फिल्म में अपनी अहम भूमिका प्रिन्स सिंह राजपूत, रितिका शर्मा, जमाल खान, छाया सिंह, प्रेम दूबे एवं बिपिन सिंह, आलम राज और मुस्कान आदि ने निभाई हैं. प्रिन्स सिंह राजपूत का कहना है कि बात जब बात देश की हो तो मैं हमेशा देश के साथ अडिग खड़ा हूँ. मैं कलाकार होने के नाते अपनी कला, अभिनय व फिल्म के माध्यम से समाज और देश की सेवा में अटल समर्पित हूँ.

यह भी पढ़ें...

2 साल बाद भी सुपरहिट है खेसारीलाल का खिलाड़ी अवतार, मधु के साथ यूं कर रहे हैं रोमांस

रिलीज से पहले ही हिट 'दबंग सरकार', रच दिया एक नया कीर्तिमान

VIDEO : आम्रपाली ने पूछा मधु से ऐसा सवाल कि फुट-फुट कर रोने लगी दोनों एक्ट्रेस

?