कैलिफोर्निया में देश का मान बढ़ाएंगे विवेक ओबेरॉय, करने जा रहे यह बड़ा काम
कैलिफोर्निया में देश का मान बढ़ाएंगे विवेक ओबेरॉय, करने जा रहे यह बड़ा काम
Share:

हर बार की तरह इस बार भी कैलिफ़ोर्निया में 16 और 17 अगस्त को भारतीय स्वाधीनता दिवस के उपलक्ष्य में परेड निकाली जानी है और इस परेड में क़रीब 50 भव्य झांकियों का नेतृत्व सिने अभिनेता विवेक ओबराय द्वारा किया जाएगा. अपने ढंग की इस 27वीं निराली परेड फ़्रीमोंट में निकाली जानी है. जिसमें सांस्कृति, संगीत और फ़ैशन को स्थान मिलेगा. बता डेंच इसके लिए बड़े स्तर पर तैयारियां की जा रही हैं और इसके लिए अमेरिका के दूरदराज़ के हिस्सों से भारतीय कलाकार कैलिफ़ोर्निया भी पहुंचने लगे हैं. 

जानकारी की माने तो इस परेड का आयोजन फ़ेडरेशन ऑफ इंडो अमेरिकन, नॉर्थ कैलिफ़ोर्निया द्वारा किया जा रहा है. जानकारी की माने तो परेड प्रवक्ता रितु माहेश्वरी ने वक्तव्य जारी कर कहा है कि परेड में हज़ारों भारतीय और एशियाई प्रतियोगी हिस्सा लेते हैं और इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के अलावा वेलनेस क्लीनिक, भारतीय व्यंजनों के स्टॉल, बच्चों के लिए झूले, मौज मस्ती के संसाधन भी जुटाए जाएंगे. 

जानकारी की मने तो इस दो दिवसीय मेले में नि:शुल्क प्रवेश की अनुमति है और इसमें फ्ल्यू शॉट लगाए जाने की भी व्यवस्था हो रही है. साथ ही आगे उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी फ़िल्म के नायक सिने स्टार विवेक ओबराय को विशेष रूप से परेड का ग्रैंड मार्शल बनाया है औरइस आयोजन के संस्थापक डॉक्टर रोमेश जापरा कहते हैं कि पिछले 26 सालों से इस परेड के आयोजन से प्रवासी भारतीयों में अपनी संस्कृति को आत्मसात करने का सुनहरा मौक़ा मिलने पर वे काफी खुश है.

 

कुत्ते पर अत्याचार देख भड़की सोनम कपूर, शेयर किया पोस्ट

सलमान ने सोनम को लगाया गले, एक्ट्रेस ने ऐसे किया बर्थडे विश

अपनी बेस्ट फ्रेंड को निहारते नज़र आये तैमूर अली खान, क्यूट तस्वीर हुई वायरल

VIDEO : 33 की हुईं हुमा, बॉलीवुड ने ऐसे दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -