सायली कांबले की आवाज की दीवानी हुईं नेहा कक्क्ड़,कहा- 'मैं भी ऐसे नहीं गा सकती'
सायली कांबले की आवाज की दीवानी हुईं नेहा कक्क्ड़,कहा- 'मैं भी ऐसे नहीं गा सकती'
Share:

सोनी टीवी का बेहतरीन शो इंडियन आइडल सीजन 12 इन दिनों बहुत पसंद किया जा रहा है। शो एक बार फिर से फैंस के दिलों में राज कर रहा है। इस बार शो की टीआरपी भी बेहतरीन है। ऐसे में इस बार के सभी प्रतियोगियों को फैंस का प्यार मिल रहा है। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत शो के आगामी वीकेंड में लेजेंडरी सिंगर किशोर कुमार के 100 गानों का स्पेशल एपिसोड प्रस्तुत किया जाने वाला है। इस दौरान शो में गेस्ट बनकर मशहूर गायक अमित कुमार पहुंचेंगे। आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस समय शो को अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया जज करने वाले हैं और शो के होस्ट रहेंगे आदित्य नारायण।

आपको हम यह भी बता दें कि इस खास मौके पर किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार अपने पिता के बारे में कुछ दिलचस्प राज खोलेंगे जिन्हे सुनकर लोग हैरान रह जाएंगे। इस दौरान ही पूरा माहौल भी हंसी-मजाक और मस्ती से भरा हो जाएगा। वैसे आप इस बार के एपिसोड में ‘जाने कैसे कब कहां’, ‘जलता है जिया भीगी भीगी रातों में’ और ‘अब के सावन में जी डरे’ जैसे गानों पर सायली कांबले की जोरदार परफॉर्मेंस देखेंगे। इसे देखकर अमित खुश हो जाएंगे।

वहीं सायली कांबले की आवाज सुनकर नेहा कक्कड़ कहेंगी, 'अपना फीडबैक देने से पहले मैं आपसे रिक्वेस्ट करूंगी कि क्या आप ‘जलता है जिया भीगी भीगी रातों में’ दोबारा गाते हुए उन दो लाइनों पर एक्ट कर सकती हैं।' बाद में सायली वही लाइनें फिर गाकर सुनाएंगी। यह सुनकर नेहा कक्कड़ कहेंगी, ''सायली, यह परफॉर्मेंस आपकी सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस में से एक है, जो मैंने अब तक देखी है। मैं यह स्वीकार करती हूं कि जिस तरह आपने यह गाना गाया है, उस तरह से मैं नहीं गा सकती थी, यह अविश्वसनीय है।'' उसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स किशोर दा को एक ट्रिब्यूट देंगे और उनका साथ देने के लिए जज हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और अनु मलिक के साथ-साथ अमित कुमार भी मंच पर साथ मिलकर परफॉर्म करेंगे।

शादी के दूसरे दिन पत्नी ने मांगे 20 लाख रुपए, कहा - 'तलाक का कहा तो मरवा दूंगी'

'मेरी बहु के साथ हैं इरफ़ान पठान के नाज़ायज़ संबंध।' ! न्याय की गुहार लगाते बुजुर्ग का वीडियो वायरल

गोवा में तेजी से बढ़ रहा है पॉजिटिविटी रेट, ये दो राज्य भी हैं आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -