कभी शादियों में गाना गाते थे सलमान
कभी शादियों में गाना गाते थे सलमान
Share:

बीते कई महीनो से लगातार टीवी पर प्रसारित हो रहे सोनी टीवी के मशहूर सिंगिंग रिऐलटी शो इंडियन आइडल 10 को सलमान के रूप में इस सीजन का विजेता मिल गया.

आपको बता दे के सलमान इससे पहले ज़ी टीवी के आयोजित होने वाले मशहूर सिंगिंग रिऐलटी शो सारेगामापा में भी रनरअप रह चुके है. हरियाणा की एक छोटी से जगह मेवात के रहने वाले सलमान अली ने शो के अन्य चार प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए इंडियन आइडियल सीजन 10 का ख़िताब अपने नाम कर लिया. वहीं अंकुश भारद्वाज शो के रनरअप रहे और शो के फाइनल तक पहुंचने वाली एक मात्र फीमेल कंटेन्टेस्ट नीलांजना रे तीसरे स्थान पर रहीं.

इस शो की ट्रॉफी अपने नाम करने वाले सलमान अली को पुरुस्कार के रूप में सोनी टीवी और इंडियन आइडियल की तरफ से 25 लाख रूपये और एक कार पुरुस्कार के रूप में दी गई. वंही शो की शोभा और प्रतिभागियों का मनोबल बढ़ाने के लिए शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर जीरो मूवी के पूरी टीम और स्टारकास्ट उपस्थित रही जिन्होंने शो के दौरान जनता तथा वह पैर मौजूद रहे प्रतिभगियों काफी मनोरंजन भी किया साथ ही अपनी फिल्म जीरो का प्रोमशन भी किया और लोगो से अपने नज़दीकी सिनेमा घरो में जाकर देखने की अपील की और विजेता सलमान एवं अन्य प्रतिभगियों को भी शुभकामनाये दी. 

इनके हाथ लगी इंडियन आइडल 10 की ट्रॉफी, नेहा और शाहरुख ने दी जबरदस्त परफॉर्मेंस

इंडियन आइडल के सेट पर फूट-फूटकर रोने लगीं नेहा कक्कर, पूरी टीम ने मिलकर किया यह काम

हिमांश और नेहा कक्कर के ब्रेकअप की वजह सुनकर खिसक जाएगी आपके पैरो तले जमीन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -