नेहा कक्कड़ की इन खूबसूरत तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
नेहा कक्कड़ की इन खूबसूरत तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
Share:

सोनी का पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में हमने देखा कि कैसे पूरे खानदान के साथ उदित नारायण स्टेज पर आते हैं और नेहा कक्कड़ को बहू बनाने की घोषणा कर देते हैं. वह घोषणा करते हैं कि नेहा की शादी शो के होस्ट और मेरे बेटे आदित्य नारायण से होगी. इस मौके पर हमने नेहा के माता-पिता को भी देखा. शो में एक कार्ड में भी दिखा जो नेहा की शादी से जुड़ा हुआ था. 

इस घोषणा के बाद से आदित्य इतने खुश हुए कि वह नाचने लगते हैं. नेहा भी खुश नजर आती हैं और शो में ही आदित्य की मां को सासू मां कहकर भी एक बार संबोधित कर बैठती. अब सभी ये कयास लगा रहे हैं कि 14 फरवरी नेहा की शादी होने वाली हैं. वहीं नेहा कक्कड़ सॉइल मीडिया पर काफी एक्टिव. अक्सर वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें उनके फैंस के लिए शेयर करती रहती है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

नेहा की सोशल मीडिया पर गजब की लोकप्रियता है. उनकी आवाज और खूबसूरती के दीवानों की संख्या में जबरदस्त बढ़ोतरी देखने को मिली है. इस शो के नेहा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. देखते ही देखते नेहा की ये तस्वीरें वायरल हो गई हैं. फैन्स नेहा की खूबसूरती की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. ध्यान रहे कि इंडियन आइडल में जज के रूप में सिंगर नेहा कक्कड़ का यह दूसरा साल है. नेहा कक्कड़ बेहद इमोशनल हैं और हाल ही में उन्होंने शो में एक गायक को अपनी तरफ से 2 लाख रुपये का इनाम भी दिया था. बस अब देखना यह होगा कि नेहा की 14 फरवरी को शादी होती है या नहीं.

BB13: विशाल और मधुरिमा के झगड़ों से परेशान हो गई एक्ट्रेस की मां, बोली ये बात

रेहा और आलिया ने प्राची-रणबीर के प्यार को ख़त्म करने के लिए बनाया प्लान

सीरियल 'कहाँ हम कहाँ तुम' में सोनाक्षी के सामने खुलेगा रोहन और परी के रिश्ते का राज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -