नेहा कक्कड़ ने टिक टॉक पर कार्तिक संग मचाया धमाल, वीडियो हुआ वायरल
नेहा कक्कड़ ने टिक टॉक पर कार्तिक संग मचाया धमाल, वीडियो हुआ वायरल
Share:

अपनी बेहतरीन गायिकी की कला के दम पर पूरे बॉलीवुड पर राज करने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ फैन्स के बीच हमेशा ही चर्चा का विषय बनी हुई रहती हैं. कभी अपने गानों की वजह से तो कभी सोशल मीडिया की वजह से. जी हां, नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. जिस वजह से इन दिनों वो लोगों के बीच सुर्खियों में बनी हुई हैं. नेहा कक्कड़ इन दिनों ट्विटर, इंस्टाग्राम पर नहीं बल्कि टिक टॉक पर धमाल मचा रही हैं. नेहा कक्कड़ के टिक टॉक वीडियो उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं. उन्हें टिकटॉक पर 13 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. नेहा अक्सर अपने वीडियोज यहां शेयर करती रहती हैं. उनके वीडियोज लोगों को काफी पसंद भी आते हैं. नेहा कक्कड़ के ये वीडियोज को लोग तेजी से शेयर भी करते हैं. इन वीडियोज में नेहा का जुदा अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है.
 
बात नेहा के म्यूजिक वीडियोज की करें तो वो भी उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं. हाल ही में उनका एक म्यूजिक एलबम रिलीज हुआ था 'पूछदा ही नहीं'. इस वीडियो को उनके फैन्स ने खूब पसंद किया था. इसके अलावा भी लोग नेहा के हर इवेंट को फॉलो करते हैं. नेहा खुद भी अपने फैन्स से अपने इवेंट के बारे में जानकारी साझा करती हैं. फिलहाल नेहा सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले सिंगिग रियलिटी शो इंडियन आइडल में बतौर जज शामिल हैं. नेहा इस शो को लेकर भी काफी चर्चाओं में रहती हैं. हाल ही में नेहा इंडियन आइडल के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण के साथ शादी को लेकर चर्चाओं में थीं. इंडियन आइडल के सेट पर ही दोनों की शादी तय हो गई और शादी की तारीख के साथ ही शादी का कार्ड भी सामने आया गया था.  

https://www. tiktok. com/@nehakakkar/video/6777598540572151042

दरअसल, ये सबकुछ मजाक में हुआ है. दरअसल इंडियन आइडल के सेट पर आदित्य नारायण नेहा कक्कड़ के सात अक्सर ही फ्लर्ट करते नजर आते हैं. ऐसे में एक एपिसोड में सिंगर उदित नारायण उनकी पत्नी दीपा नारायण और अल्का याग्निक मेहमान के रूप में शामिल हुए थे. इस एपिसोड में नेहा कक्कड़ के माता-पिता भी पहुंचे थे.

Umang 2020 : सारा का ट्रैडिशनल लुक को देख धड़के फैंस के दिल, कैजुअल वियर में नजर आये कार्तिक

BB13: कार्तिक आर्यन की बड़ी फैन हैं शहनाज गिल, अभिनेता को भेजती थी तस्वीरें

BB13 : सैफ-करीना से की शहनाज़ के पिता ने सिद्धार्थ और अपनी बेटी की तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -