Indian Idol 11: क्या जूते पॉलिश करके घर चलाने वाला सनी हिंदुस्तानी बन पाएगा विनर?
Indian Idol 11: क्या जूते पॉलिश करके घर चलाने वाला सनी हिंदुस्तानी बन पाएगा विनर?
Share:

सोनी टीवी का रियलिटी सिंगिग शो इंडियन आइडल को जल्द ही इस सीजन का विनर मिलने वाला हैं. मुकाबला तगड़ा है और फैन्स में इस मेगा कॉम्पटीशन को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटमेंट बनी हुई है. सभी अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जिताना चाहते हैं लेकिन इस बीच जिस कंटेस्टेंट के जीतने की प्रबल संभावनाएं हैं उसका नाम है सनी हिंदुस्तानी.

कभी सड़क किनारे जूते पॉलिश करने वाला सनी आज इंडियन आइडल सीजन 11 का सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक है. फिनाले एपिसोड से पहले कई प्रोमो वीडियो शेयर किए जा चुके हैं. इन्हीं वीडियोज में से एक में सनी अपनी कहानी बता रहे हैं. सनी वीडियो में बता रहे हैं कि किस तरह उनकी मां गुब्बारे बेचने जाया करती थीं और वह जूते पॉलिश किया करते थे. सनी वीडियो में बता रहे हैं कि वह तब बहुत दुखी रहा करते थे. इस शो में अपनी शुरुआत याद करते हुए सनी ने बताया कि जब वह इंडियन आइडल का ऑडीशन देने आए थे तो वह कितना डरे सहमे और नर्वस थे. सनी इंडियन आइडल के सफर के दौरान ही कंगना रनौत की फिल्म पंगा के लिए गाना गा चुके हैं. उन्होंने शंकर महादेवन के साथ गाना गाया था जिसे जावेद अख्तर ने लिखा था. वीडियो में शंकर महादेवन बताते हैं कि किस तरह उन्होंने सनी की एक क्लिप सुनकर ही उनके साथ गाने का निर्णय ले लिया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सनी ने सफर के अपने अनुभव याद करते हुए कहा हैं कि शो पर जो भी मेहमान आता था वो उन्हें कुछ ना कुछ तोहफा देकर जाता था. उन्होंने बताया कि उनके लिए सबसे यादगार लम्हा वो था जब मां स्पेशल एपिसोड में उनकी मां ने स्टेज पर आकर उन्हें गले लगा लिया था. सनी इस वीडियो में बताते हैं कि इंडियन आइडल द्वारा दिया गया नाम आज सारी दुनिया जानती है. फाइनल से पहले अब वह चाहते हैं कि जो कुछ हुआ है उसका अंत अच्छा हो जाए.

मुझसे शादी करोगे पर भड़के फैंस, शो को बताया 'बिग बॉस' की सस्ती कॉपी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर ऑनस्क्रीन बेटे संग मस्ती करते नजर आए मोहसिन खान

नागिन 4: देव के सामने आ जाएगा बृन्दा के नागिन होने का सच, शुरू होगी नई मुसीबत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -