इंडियन आइडल के इस कंटेस्टेंट ने जीता रेखा का दिल, शगुन देकर अभिनेत्री ने कहा- आज आपने एक उस्ताद...
इंडियन आइडल के इस कंटेस्टेंट ने जीता रेखा का दिल, शगुन देकर अभिनेत्री ने कहा- आज आपने एक उस्ताद...
Share:

आने वाले दिन में चर्चित रियलिटी शो इंडियन आइडल का मंच पहले से कहीं अधिक विशाल होगा, क्योंकि इस मंच पर बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचेंगी। इस के चलते सभी प्रतियोगी तथा जजों ने रेखा के साथ बेहद बढ़िया समय व्यतीत किया, जहां उन्होंने अपने कुछ किस्से भी सुनाए। रेखा का उत्साह तथा उमंग देखकर सभी उनकी सुंदरता तथा उनके शांत व्यवहार के कायल हो गए।

वही इस के चलते दानिश ने मुकद्दर का सिकंदर तथा हे नाम रे जैसे सांग्स पर एक जबरदस्त परफॉर्मेंस दी, जिसके पश्चात् सभी जजों ने दानिश पर तारीफों की बरसात कर दी। रेखा भी उनकी परफॉर्मेंस पर इतनी फिदा हुईं कि उन्होंने दानिश को शगुन के तौर पर कुछ पैसे भी दिए। उन्होंने पैसों से दानिश की नजर भी उतारी। इस के चलते वहां उपस्थित दानिश के माता-पिता को यह देखकर बड़ा प्रॉउड हुआ कि दानिश को इस सदाबहार सुंदरी ने किस प्रकार सराहा है। दानिश की परफॉर्मेंस के पश्चात् रेखा भी मंच पर आईं तथा उनके साथ मुकद्दर का सिकंदर सांग पर परफॉर्म किया। 

तत्पश्चात, सारे प्रतियोगी भी इसमें सम्मिलित हो गए। दानिश की प्रशंसा करते हुए रेखा ने कहा, "आज आपने एक उस्ताद की तरह परफॉर्म किया है।" उन्होंने कहा, "आप में वो बात है, जो उस्तादों में होती है। आप पर ईश्वर का आशीर्वाद बना रहे तथा आप इसी प्रकार चमकते रहें। आपका भविष्य बेहद उज्ज्वल है।" वही इस परफॉर्मेंस से हर कोई डेनिश कि प्रशंसा करने को मजबूर हो गया।

नेहा कक्कड़ ने भाई टोनी को दिया ऐसा तोहफा की ख़ुशी से झूम उठे सिंगर

गौहर खान के एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन ने अंकिता लोखंडे को डेडिकेट किया गाना, लिखा- यह तुम्हारे लिए...

शहनाज गिल की अदाओं पर एक बार फिर फिदा हुए फैंस, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -