इंडियन आइडल 3 की कंटेस्टेंट ने की शादी, मियांग चैंग ने शेयर की तस्वीर
इंडियन आइडल 3 की कंटेस्टेंट ने की शादी, मियांग चैंग ने शेयर की तस्वीर
Share:

आप सभी को बता दें कि शादियों का सीजन शुरू हो चुका है और बीते महीने ही 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी ने रॉयल वेडिंग की और अब उनके बाद सा रे ग म प के विनर रह चुके ऐश्वर्य निगम ने भी शादी कर ली है. जी हाँ, आपको बता दें कि ऐश्वर्य ने इंडियन आइडल 3 की कंटेस्टेंट दीपाली सहाय से शादी की है और दीपाली इंडियन आइडल में मियांग चैंग की को-कंटेस्टेंट थीं.

इसी के साथ हाल ही में मियांग ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दीपाली और ऐश्वर्य की शादी की तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. इसी के साथ उन्होंने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा - 'दीपाली के सरस्वती अवतार से तो आप परिचित हैं ही. इन 12 वर्षों में हम उसका दुर्गा अवतार, और कभी-कभी रुद्र काली अवतार भी देखें हैं. कई बातें हैं, यादें हैं. लेकिन इस बार हम उसके चेहरे पर कुछ देखे तो सिर्फ़ ख़ुशी और तेज, बिल्कुल वैसी ही जैसे पहले हुआ करती थी . वर-वधु व दोनों परिवारों को बधाई. अरे, अपनी दीपाली की शादी हो गई है! ऐश्वर्य का तो नरसंहार...मेरा मतलब संसार बस गया एक बिहारी, सब पे भारी. यहाँ दो-दो हैं @deepalisahay @aishwaryaranjanofficial #Coimbatore'

आप सभी को बता दें कि दीपाली के सरस्वती अवतार को लोगों ने खूब पसंद किया था. आप सभी को याद हो साल 2006 में आए टीवी रियलिटी शो 'सा रे ग म प एक मैं और एक तू' में ऐश्वर्य ने उज्जैनी मुखर्जी के साथ पार्टिसिपेट किया था और वो स्टार प्लस के शो 'जो जीता वही सिकंदर' में भी हिस्सा ले चुके हैं. इसी के साथ ऐश्वर्य ने टीवी सीरियल 'कितनी मोहब्बत है' का टाइटल ट्रैक गाया है और इसके अलावा ऐश्वर्य ने सलमान खान की फिल्म 'दबंग' में 'मुन्नी बदनाम' भी गाया है.

नागिन 4 की दूसरी नागिन बनी जैस्मीन भसीन, लुक देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

राजस्थान में होगी नागिन 4 की शूटिंग, निया शर्मा हैं खूब एक्साइटेड

अपने दोस्तों के संग कुछ इस कदर एन्जॉय कर रहीं हैं कसौटी की प्रेरणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -