पूजा और आरती से हुई इंडियन आइडल सीजन 11 की शुरुआत
पूजा और आरती से हुई इंडियन आइडल सीजन 11 की शुरुआत
Share:

टेलीविजन का सबसे पॉपुलर सिंगिंग कॉम्पिटीशन इंडियन आइडल सीजन 11 जल्द ही शुरू होने वाला है और इसकी शुरुआत हो चुकी है. जी हाँ, हाल ही में इस शो की शुरुआत से पहले सिंगर नेहा कक्कड़ ने भगवान की पूजा-आरती कर शो का शुभारंभ किया है और इस दौरान उनके साथ शो के दूसरे जजेज और क्रू साथ में थे. आपको बता दें कि इस दौरान सेट पर उनके साथ अनु मलिक, विशाल डडलानी और आदित्य नारायण साथ थे और सभी ने एक साथ शो की सफलता और अच्छे काम की कामना की.

शो को लेकर सभी जजेज एक्साइटेड हैं. ऐसे में खबरें हैं कि इस बार इंडियन आइडल शो को आदित्य नारायण होस्ट कर रहे हैं और उन्होंने इससे पहले सारे गा मा पा और राइजिंग स्टार शो होस्ट किया है. वहीं खबरें यह भी है कि इस शो की शुरुआत 12 अक्टूबर से होगी और इंडियन आइडल 11 में अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल डडलानी बतौर जज नजर आने वाले हैं.

वहीं अनु मलिक शो के लगभग हर सीजन में नजर आ चुके हैं लेकिन पिछले साल 2018 में उन्हें जावेद अली ने रिप्लेस किया था और अब इस बार वह वापसी के लिए तैयार हैं. अब बात करें नेहा की तो इंडियन आइडल में जज की कुर्सी पर बैठने से पहले नेहा कक्कड़ खुद भी शो की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं और वे इंडियन आइडल सीजन 3 में नजर आईं थीं. वहीं से नेहा के सिंगिंग टैलेंट को देखते हुए बॉलीवुड में उन्हें अच्छे ऑफर्स मिले और अब वे बॉलीवुड के टॉप सिंगर्स में से एक हैं.

कपिल के शो में हुई बंपर की वापसी, आते ही लगाया कॉमेडी का तड़का

दिव्यांका त्रिपाठी के स्टाइलिश लुक ने बनाया दीवाना, रैंप वॉक में मचाया धमाल

चारु आसोपा ने शेयर की दुर्गा पूजा की तस्वीरें, ट्रोलर्स ने पूछा- 'कहाँ है पति...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -