'रस्सियों से बंधे हाथ-पैर, मुँह पर चिपकाया टेप', इस मशहूर स्टार का हाल देख चौंके फैंस
'रस्सियों से बंधे हाथ-पैर, मुँह पर चिपकाया टेप', इस मशहूर स्टार का हाल देख चौंके फैंस
Share:

टीवी के चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 आरम्भ से ही ख़बरों में बना हुआ है। शो में एक से बढ़कर एक बेहतरीन गायक आए हैं, जो अपनी बेहतरीन गायकी से हर किसी का दिल जीत रहे हैं। शो के होस्ट आदित्य नारायण भी अपने मजाकिया अंदाज से इंडियन आइडल में चार चांद लगा रहे हैं, मगर अब ऐसा क्या हुआ कि आदित्य को रस्सियों से बांध दिया गया। 

इंडियन आइडल शो के यदि आप प्रशंसक हैं तो आप ये जानते ही होंगे कि शो में जजेस, प्रतियोगियों एवं आदित्य नारायण एक दूसरे की टांग खिंचाई करते रहते हैं। मगर अब इसी मस्ती-मजाक के चक्कर में शो के होस्ट आदित्य नारायण का बुरा हाल हो गया है। शो का प्रोमो वीडियो साझा किया गया है। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि इस सप्ताह इंडियन आइडल में सुपरस्टार्स सिंगर्स के बच्चे एंट्री लेंगे। बच्चों ने आते ही शो में अपने नटखट अंदाज से तहलका मचा दिया है। बच्चे शो के होस्ट आदित्य नारायण को रस्सियों से बांध देते हैं। आदित्य रस्सियों से बंधी हुई हालत में ही स्टेज पर एंट्री लेते हैं।

वही इतना ही नहीं आदित्य का मुंह भी टेप चिपकाकर बंद कर दिया गया है। आदित्य नारायण को रस्सियों से बंधा देखकर शो के जजेस अपनी हंसी नहीं रोक पाते है। नेहा कक्कड़ तो सीट से खड़े होकर हंसने लगती हैं। शो का प्रोमो बहुत मनोरंजक है। आदित्य का बुरा हाल देखकर विशाल डडलानी बोलते हैं- आज तक जो हम नहीं कर पाए, बच्चों वो आपने कर दिखाया है। वहीं, आदित्य के मुंह से जब टेप हटाया गया तो उन्होंने कहा- बच्चों में ही तुम्हें यहां लेकर आया एवं तुमने ही मेरे साथ ये किया। शो का प्रोमो वीडियो बहुत जबरदस्त है। प्रोमो देखने के बाद प्रशंसकों का उत्साह बढ़ गया है।

सलमान खान के सामने सुम्बुल के पिता पर जमकर बरसे शालीन-टीना के माता-पिता, मचा बवाल

'मरने दो इसको तो...', दीपिका का ये वीडियो देख भड़के लोग

अनिल अंबानी की शादी में खाना परोसने के राखी सावंत को मिले थे 50 रुपए, ऐसे पलटी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -