इंडियन आइडल 12 के विनर बने पवनदीप राजन
इंडियन आइडल 12 के विनर बने पवनदीप राजन
Share:

इंडियन आइडल 12 का फिनाले आखिरकार हो ही गया। जी हाँ और इस सीजन के विनर बने पवनदीप राजन। हम सभी जानते ही हैं कि पवनदीप ने हमेशा अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीता है और हर बार खुद को साबित किया है। इसी के चलते पवनदीप शो के विनर बने हैं। वैसे आप जानते ही होंगे कि पवनदीप एक अच्छे सिंगर होने के साथ ही म्यूजिक आर्टिस्ट भी हैं। वह हर तरह का इंस्ट्रूमेंट बजा लेते हैं और उन्होंने कई इंस्ट्रयूमेंट के साथ परफॉर्मेंस भी दिए हैं। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि शो के टॉप 5 में पवनदीप के साथ अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले, दानिश, निहाल और शणमुखप्रिया ने अपनी जगह बनाई थी।

वहीँ आपको यह तो पता ही होगा कि अपनी बेहतरीन गायिकी की वजह से पवनदीप को शो के दौरान ही काम मिल गया था। जी दरअसल उन्होंने हिमेश रेशमिया की एल्बम के लिए दो गाने गाए हैं। जिन्हें जनता का ढेर सारा प्यार मिला है। वहीँ इसके अलावा शो में पवनदीप अपनी अरुणिता संग की जोड़ी जमाई जाती है जिसे खूब पसंद किया जाता था। सबसे खास बात ये है कि पवनदीप के नाम पर उत्तराखंड में एक सड़क का नाम रखा जाएगा और यह उनके लिए बहुत गर्व की बात है।

फिलहाल पवनदीप के जीतने के बाद उनके फैंस खुशियां मना रहे हैं और उन्हें बधाइयां भी दे रहे हैं। अब तक उन्हें लाखो लोगों ने बधाइयां भेज दी हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि साल 2015 में पवनदीप शो द वॉइस इंडिया के विजेता बने थे और ट्रॉफी संग उन्होंने 50 लाख रुपये का इनाम जीता था। इसी के साथ उन्हें ऑल्टो के10 कार भी मिली थी।

क्या मर्द-क्या औरत... कांग्रेस नेता उदित राज की पोस्ट पर हर कट्टरपंथी ने दी गालियां

खूब लड़ी मर्दानी वह तो झांसी वाली रानी थी... असहयोग आंदोलन में भाग लेने वाली पहली कवियत्री थी 'सुभद्रा'

बोरिस जॉनसन ने कहा- "अफ़ग़ानिस्तान से बाहर निकलने के अमरीका के फ़ैसले..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -