इंडियन आइडल 12 से गायब हुए जज, हिमेश-नेहा की होगी वापसी पर नहीं आएंगे विशाल डडलानी
इंडियन आइडल 12 से गायब हुए जज, हिमेश-नेहा की होगी वापसी पर नहीं आएंगे विशाल डडलानी
Share:

लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 बीते कुछ समय से बहुत चर्चाओं में है। वहीं शो के जज विशाल डडलानी भी शो से गायब हैं। विशाल के अतिरिक्त नेहा कक्कड़ तथा हिमेश रेशमिया भी शो में दिखाई नहीं दे रहे हैं। शो में तीनों की जगह अनु मलिक तथा मनोज मुंतशिर ने शो को जज किया। हिमेश तो आगामी एपिसोड में आ जाएंगे, वहीं नेहा की वापसी की भी खबर आ चुकी है। मगर विशाल शो में दिखाई नहीं देंगे तथा इसका कारण सामने आ गया है। 

वही शो के होस्ट आदित्य नारायण ने बताया कि क्यों विशाल डडलानी शो से गायब हैं।बता दें कि मुंबई में लॉकडाउन लगने के पश्चात् इंडियन आइडल शो की शूटिंग दमन में हो रही थी। विशाल दमन नहीं गए थे तथा वह अब शूटिंग पर वापस नहीं आएंगे। उन्होंने स्वयं एक इंटरव्यू में कहा था कि जब तक लॉकडाउन समाप्त नहीं होगा वह शूट पर नहीं आएंगे। 

अब आदित्य ने इस बारे में बताया, ‘विशाल बीते वर्ष लोनावला में अपने माता-पिता के साथ शिफ्ट हो गए हैं। वह अब लोनावला से दमन तक लंबी ड्राइव करके नहीं आना चाहते तथा साथ-साथ इससे उनके माता-पिता के स्वास्थ्य को लेकर भी रिस्क है। वह नहीं चाहते कि उनके कारण माता-पिता कोविड का शिकार हो। मैं उनकी इस बात का पूरा समर्थन करता हूं। यदि आपको शंका है तो जो आपके दिल में आता है उसे मानना चाहिए विशेष रूप से ऐसे हालात में।’ वही किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार कुछ समय पूर्व शो में बतौर गेस्ट आए थे तथा शो के पश्चात् उन्होंने खुलासा किया था कि निर्माताओं ने उनसे प्रतियोगियों की प्रशंसा करने को कहा था। शो पर आने के लिए उन्हें पैसे भी दिए गए थे।

राज अनादकट से मनमुटाव पर दिलीप जोशी ने किया चौकाने वाला खुलासा

10 महीनों से इस अभिनेता के पास नहीं है काम, कहा- 'मैं हेल्पलेस हूं'

अनुपमा: मदलसा शर्मा के बहुत अच्छे दोस्त बन चुके हैं रुशाद राणा, कहा- 'मैंने लाइफ भर के लिए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -