'एक ही बिल्डिंग में घर लेंगे' इंडियन आइडल 12 विजेता पवनदीप और ये कंटेस्टेंट
'एक ही बिल्डिंग में घर लेंगे' इंडियन आइडल 12 विजेता पवनदीप और ये कंटेस्टेंट
Share:

इंडियन आइडल सीजन 12 के विजेता पवनदीप राजन ने अब अरुणिता कांजीलाल और अन्य प्रतियोगियों के साथ एक यात्रा की योजना बनाई है, जिन्हें वह 'परिवार' कहते हैं। महान उपलब्धि के बाद, जब पवनदीप से उनकी योजनाओं के बारे में पूछा गया, जिस पर उन्होंने पहले कहा कि हम सभी लगभग 10 दिनों के लिए केदारनाथ जाने की योजना बना रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि योजना काम करेगी और हम सभी एक साथ जाएंगे। उसके बाद, मैं खर्च करूंगा अपने परिवार के साथ समय बिता सकता हूं और उनके साथ कुछ चीजों की योजना बना सकता हूं। एक बार जब मैं आराम महसूस करूंगा, तो मैं आगे के जीवन की योजना बनाऊंगा।"

इंडियन आइडल 12 ट्रॉफी के अलावा, पवनदीप राजन को मारुति द्वारा 25 लाख रुपये और एक लाल रंग की स्विफ्ट कार दी गई। इंडियन आइडल 12 की फर्स्ट रनर-अप अरुणिता कांजीलाल रहीं जबकि सैली कांबले सेकेंड रनर-अप रहीं। चौथे स्थान पर मोहम्मद दानिश थे। निहाल टौरो और षणमुखप्रिया ने क्रमश: पांचवां और छठा स्थान हासिल किया। मीडिया के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, पवनदीप राजन ने रोड ट्रिप के बारे में बात की।

अपनी योजनाओं के बारे में बात करने के बारे में उन्होंने कहा, "मैं यही मेरे 6 दोस्तों के साथ जरा हूं केदारनाथ। उसके बाद मम्मी और पापा को भी घुमाउंगा। पहले ये मेरी इंडियन आइडल की फैमिली के साथ छुटी पे जाना चाहुंगा 10 दिन। पहले हम सब घर जेरे है। फैमिली के साथ वक्त जाएगा फिर हम केदारनाथ जाएंगे और वहा मुंबई आके एक ही बिल्डिंग में घर लेंगे और साथ रहेंगे। (मैं अपने छह इंडियन आइडल दोस्तों के साथ केदारनाथ की रोड ट्रिप पर करूंगा। माता-पिता बाहर हैं लेकिन उससे पहले मैं इन फाइनलिस्ट के साथ 10 दिन की यात्रा पर जाना चाहता हूं। पहले हम सब घर जाएंगे और परिवार के साथ समय बिताएंगे। पोस्ट करें कि हम केदारनाथ जाएंगे और फिर मुंबई लौट आएंगे और उसी इमारत में फ्लैट खरीदेंगे और एक साथ रहेंगे।)

क्या IPL के सेकंड फेज में खेल पाएंगे आतंक से जूझ रहे अफ़ग़ानिस्तान के क्रिकेटर्स ?

'तालिबान' की जीत से गदगद भारत के मुसलमान, आरफा ने संघियों पर निकाली अपनी भड़ास

हरियाणा को मिला नया DGP, जानिए कौन हैं IPS पीके अग्रवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -