राखी सावंत ने इंडियन आइडल के स्टेज पर लगाई आग, धमाकेदार लावणी डांस कर लूटा फैंस का दिल

टीवी की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत के जलवे आज भी फैंस के दिलों पर घर किए हुए हैं तथा इसका सबूत वे वक़्त-वक़्त पर देती रहती हैं। हाल ही में इंड‍ियन आइडल 12 के मंच पर राखी ने लावणी डांस कर ऑडियंस के होश उड़ा दिए थे। मराठी लुक में राखी सावंत ने स्टेप्स से लेकर एक्सप्रेशन तक, सब कुछ लावणी में पिरोया। अब उनके इस परफॉर्मेंस पर सोफ‍िया हयात तथा विंदू दारा सिंह ने भी उनकी प्रशंसा की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी सावंत के इस परफॉर्मेंस पर इंड‍ियन आइडल 12 का सेट ताल‍ियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा था। राखी के इस डांस पर सोशल मीड‍िया में भी खूब प्रशंसाओं की बरसात हुई है। सोफ‍िया हयात ने एक नहीं दो नहीं बल्क‍ि पांच हार्ट आई वाली इमोजी साझा की। विंदू दारा सिंह ने कहा- पूरे मूड और एंटरटेनमेंट के फ्लो में।।।

वही प्रशंसकों को भी राखी का डांस एवं उनका लुक पसंद आया है। एक फैन ने लिखा- लव यू राखी मैम।।।आपने तो आग लगा दी। एक ने लिखा- मराठी मुलगी। एक प्रशंसक ने लिखा- गजब राखी जी। राखी का कमेंट सेक्शन ऐसे ही कमेंट्स भर गया है। हाल ही में राखी अपने जिम लुक के कारण ट्रोल‍िंग का श‍िकार हुई थीं। दरअसल, उन्होंने न्यूड कलर की स्पोर्ट्स ब्रा पहनकर यो किया था, जिसपर उपयोगकर्ताओं ने उन्हें दो टूक सुनाई थी। कुछ ने उन्हें सही कपड़े पहनने की नसीहत दी तो कुछ ने कहा कि वे नेकेड लग रही हैं। हालांकि राखी के प्रशंसकों ने ट्रोलर्स को खूब जवाब भी दिया। 

इंडियन आइडल को लेकर सोनू निगम ने कही ये बड़ी बात

नोरा फतेही की तारीफ सुन रोने लगीं नेहा कक्कड़, वीडियो वायरल

Fact Check: मुस्लिम बुजुर्ग को हिन्दू गुंडों ने पीटा, बुलवाया 'जय श्री राम', जबरन काटी दाढ़ी !

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -