इंडियन आइडल 12: अनुराधा पौडवाल ने बताया 'धक-धक करने लगा' गाने में आउच शब्द के पीछे का किस्सा

सुपरहिट सिंगिंग टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 इन दिनों चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है। शो में आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा होता रहता है जिससे यह शो चर्चाओं में आ जाता है। आजकल शो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस समय इस टीवी रियलिटी शो ने दर्शकों को बांधे रखा है और शो के हर एपिसोड का आनंद लोग ले रहे हैं। अब आप इस शो में रोमांस स्पेशल एपिसोड देखने वाले हैं। वहीं इस एपिसोड में दिग्गज बॉलीवुड सिंगर अनुराधा पौडवाल और कुमार सानू नजर आने वाले हैं। इस बारे में जानकारी शो के निर्माताओं ने दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

जी दरअसल निर्माताओं ने एक जबरदस्त प्रोमो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल इस प्रोमो में इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट सायली किशोर और आशीष कुलकर्णी 90 के दशक के माधुरी दीक्षित-अनिल कपूर के सुपरहिट गाने धक-धक को परफॉर्म करते हैं। जैसे ही यह गाना पूरा होता है उसके बाद सिंगर अनुराधा पौडवाल इस गाने में बोले गए आउच शब्द के पीछे की कहानी बताती हैं। शो के दौरान अनुराधा पौडवाल बताती है कि 'कैसे ऐन वक्त पर इस गाने में आउच शब्द का इस्तेमाल किया गया था।'

शो के दौरान अनुराधा पौडवाल ने दिलचस्प किस्सा बताते हुए कहा, ''दरअसल, जिस दिन ये गाना रिकॉर्ड किया जा रहा था, उस दिन मुझे कोलकाता की फ्लाइट पकड़नी थी। उस दिन मैं काफी हड़बड़ी में थी लेकिन गाने की रिकॉर्डिंग में काफी वक्त लग गया था। मुझे प्रोड्यूसर्स ने ये गाना उसी दिन पूरा करने के लिए कहा था क्योंकि अगले दिन ही इसकी शूटिंग होनी थी।'' आगे सिंगर ने बताया कि ''मुझे संगीतकार ने गाने की शुरुआत में कुछ सिडेक्टिव सा वर्ड इस्तेमाल करने के लिए कहा, जैसे अरे रे रे, या फिर कुछ ऐसा ही। इस पर अचानक मेरे दिमाग में एक शब्द आया और मैंने कहा कि मैं आउच कहती हूं। इस गाने की रिकॉर्डिंग के वक्त मुझे नहीं पता था कि ये गाना इतना जबरदस्त हिट हो जाएगा।'' वैसे आपको बता दें कि आज के समय में धक-धक करने लगा गाने का आउच शब्द एक ट्रेड मार्क बन गया है।

165.8 मिलियन से ऊपर पहुंचा वैश्विक कोरोनावायरस

माँ बनने वाली हैं टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा, बेबी बंप संग शेयर की तस्वीर

OMG! सीएम योगी फर्जी विशेष अधिकारी बनकर क्रिमिनल करते थे ठगी, इस तरह हुआ पर्दाफाश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -