मनोज मुंतशिर ने पूरा किया पवनदीप को दिया अपना वादा
मनोज मुंतशिर ने पूरा किया पवनदीप को दिया अपना वादा
Share:

सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 में नजर आने वाले कई सिंगर्स की किस्मत एकदम से बदल चुकी है। इस बात का सबसे बेहतरीन उदाहरण आप नेहा कक्क्ड़ को देख सकते हैं। वह शो में आईं और जीत नहीं पाईं लेकिन आज वह इस शो को होस्ट करती हैं। वैसे शो के इस सीजन में अगर किसी एक सिंगर ने करोड़ों फैन बनाए हैं तो वो पवनदीप राजन हैं। वही शो के विनर भी बने हैं। आप सभी जानते ही होंगे पवनदीप राजन शो के ही एक दूसरे सिंगर आशीष कुलकर्णी के खास दोस्त हैं। केवल यही नहीं बल्कि दोनों सिंगर्स एक-दूसरे के साथ मिलकर गाने बनाना और कंपोज करना चाहते हैं।

जी हाँ, दरअसल दोनों एक ड्यूओ जोड़ी की तरह से आगे काम करना चाहते हैं। ऐसे में आपको याद हो तो इस सीजन के दौरान मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर ने पवनदीप और आशीष से एक वादा किया था जिसे अब उन्होंने पूरा कर दिया है। जी दरअसल मनोज ने पवन और आशीष से वादा किया था कि अगर वे उनकी परीक्षा में खरे उतरेंगे तो वे दोनों की मुलाकात फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी प्रोडक्शन कंपनी टीसीरीज के मालिक भूषण कुमार से करवाएंगे और साथ ही उन्हें टीसीरीज में गाने का मौका दिलवाएंगे।

अब मनोज ने अपना यही वादा निभाया है। उन्होंने हाल ही में पवन और आशीष की मुलाकात भूषण कुमार से करवाई है। आप देख सकते हैं इस मुलाकात का वीडियो खुद मनोज से अपने अकाउंट पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे इस वीडियो को देखने के बाद यह तो साफ हो चुका है कि अब दोनों जल्द ही टीसीरीज के लिए गाने बनाते हुए नजर आ सकते हैं। वैसे अब यह देखना होगा कि दोनों की जोड़ी क्या कमाल करती है।

सोना-चांदी खरीदने का सुनहरा मौक़ा, कीमतों में जबरदस्त गिरावट

दुनिया से जा चुके हैं बिग बॉस का हिस्सा रहे ये 6 लोग

अभी नहीं खुलेगा बाबा बैद्यनाथ मंदिर, सुप्रीम कोर्ट ने लिया ये फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -