इंडियन आइडल 12 को लेकर किशोर कुमार के बेटे ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा, कही ये बड़ी बात
इंडियन आइडल 12 को लेकर किशोर कुमार के बेटे ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा, कही ये बड़ी बात
Share:

चर्चित सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 प्रत्येक सप्ताह ऑडियंस का मनोरंजन करने के लिए स्पेशल एपिसोड लेकर आता है। शो में प्रत्येक सप्ताह एक स्पेशल गेस्ट आते हैं तथा प्रतियोगियों को सीख देने के साथ उनका हौंसला भी बढ़ाते हैं। पिछले सप्ताह शो किशोर कुमार स्पेशल था जिसमें उनके बेटे अमित कुमार गांगुली खास मेहमान बनकर आए थे। 

वही शो में प्रतियोगी और जजेस ने किशोर कुमार को ट्रिब्यूट दिया था जो फैंस को पसंद नहीं आया है तथा उनकी आलोचना हो रही है। अब इस पर किशोर कुमार के बेटे की प्रतिक्रिया आई है तथा उन्होंने कहा है कि उन्हें भी यह एपिसोड पसंद नहीं आया। अमित कुमार गांगुली ने बताया है कि वह एपिसोड के विरुद्ध हो रही आलोचना से वाकिफ हैं। साथ ही कहा कि उनसे बोला गया था कि उन्हें सभी की प्रशंसा करनी होगा चाहे कुछ भी हो। उन्होंने यह भी कबूल किया कि वह इंडियन आइडल 12 आर्थिक वजहों के कारण गए थे।

अमित ने कहा- मैंने वो ही किया जो मुझसे करने के लिए बोला गया। मुझे बोला गया था कि सबकी प्रशंसा करनी है। चाहे जो जैसा भी गाए उसको अपलिफ्ट करना है। क्योंकि यह किशोर दा को ट्रिब्यूट किया जा रहा है। मुझे लगा कि यह मेरे पिता को श्रद्धांजलि होगी। मैंने उनसे अपने पोर्शन की स्क्रिप्ट भी एडवांस में मांगी थे किन्तु ऐसा कुछ नहीं हुआ।

आखिर क्यों ट्विटर पर उठी तारक मेहता की बबीता जी को गिरफ्तार करने की मांग? जानिए पूरा मामला

सोनू सूद या सलमान खान को प्रधानमंत्री बनते देखना चाहती हैं राखी सावंत

श्वेता तिवारी पर भड़के अभिनव कोहली, कहा- 'शर्म नहीं आती, पैसे हजम कर जाती हो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -